Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

मलाइका ने अपने नाम के आगे से खान सरनेम हटाया

  मुंबई ( 15 मई ) अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अब अपने नाम के आगे नहीं लगाना चाहती खान सरनेम । मलाइका और अरबाज की 18 साल पुरानी शादी खत्म हो चुकी है। दोनों अब सिंगल है। अरबाज से अलग होने के बाद से मलाइका ने अपने नाम से आगे से खान […]

  मुंबई ( 15 मई ) अरबाज खान से तलाक के बाद मलाइका अब अपने नाम के आगे नहीं लगाना चाहती खान सरनेम । मलाइका और अरबाज की 18 साल पुरानी शादी खत्म हो चुकी है। दोनों अब सिंगल है। अरबाज से अलग होने के बाद से मलाइका ने अपने नाम से आगे से खान सरनेम हटा लिया है। हाल ही में मलाइका डिवोर्स के बाद  एक ईवेन्ट को अटेन्ड करने बतौर चीफ गेस्ट वडोदरा गई थीं।   फंग्शन में ऑर्गेनाइज़र्स ने मलाइका के लिए चेयर पर जो नेम-टैग लगाया था उसमें उनका पुराना सरनेम यानी मलाइका अरोड़ा खान लिखा हुआ था ।  मलाइका की जैसे ही अपने पुराने ख़ान सरनेम पर नज़र पड़ी वो ग़ुस्से से आग बबूला हो गईं । इस ग़लती के लिए मलाइका ऑर्गेनाइज़र्स पर भड़क पड़ी। मलाइका के  इस गुस्से और  इस रूप को देखकर हैरान ऑर्गेनाइज़र्स को आनन फानन में उनके नाम के आगे से ये ख़ान हटाना पड़ा ।  तब जाकर शांत हुई मलाइका और  कुर्सी पर बैठीं । वैसे ये पहली बार नहीं है जब मलाइका का मूड ख़ान सरनेम की वजह से ख़राब हुआ है । पिछले साल एक शो के लॉन्च पर भी ख़ान सरनेम की वजह से भड़क गईं थीं वो। मलाइका ने कॉमेडियन भारती को सुना दिया था उन्हें खान सरनेम के साथ ना बुलाया जाए। हालांकि उस वक़्त मलाइका और अरबाज़ का डिवोर्स तक नहीं हुआ था। मलाइका को अक्सर अरबाज़ के साथ देखा जाता था। हालांकि डिवोर्स से एक रात पहले तक मलाइका अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ देखी गई थी। अरबाज़ तो अरबाज़, उनकी फैमली के साथ भी मलाइका का काफी अच्छा रिश्ता था.. मलाइका को कुछ दिन पहले ख़ान फैमली के साथ माल्डीव्स में छुट्टियां मनाते हुए भी स्पॉट किया गया था ।  अब ऐसे में वडोदरा वालों का क्या पता कि अपने नाम के आगे ख़ान देखकर मलाइका  का मूड ख़राब हो जाएगा ।

First published on: May 15, 2017 06:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.