Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

ममता कुलकर्णी को अदालत ने किया भगोड़ा घोषित

मुंबई(7जून):  बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ममता कुलकर्णी ड्रग्स मामले को लेकर विवादो में आ गई हैं। इस बार ठाणे की एक विशेष अदालत ने ममता को ही नहीं बल्कि उनके पति विक्की गोस्वामी और उनके साथी को ड्रग्स की तस्करी के मामले में मंगलवार को भगोड़ा अपराधी घोषित कर दिया हैं। यहीं नहीं अदालत ने […]

मुंबई(7जून):  बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ममता कुलकर्णी ड्रग्स मामले को लेकर विवादो में आ गई हैं। इस बार ठाणे की एक विशेष अदालत ने ममता को ही नहीं बल्कि उनके पति विक्की गोस्वामी और उनके साथी को ड्रग्स की तस्करी के मामले में मंगलवार को भगोड़ा अपराधी घोषित कर दिया हैं। यहीं नहीं अदालत ने निर्देश दिए हैं कि उनकी संपति को जब्त कर लिया जाए। वे एक लंबे वक्त से भारत छोड़कर केन्या में रह रही हैं। आपको बता दें कि पिछले साल ही पुलिस ने तकरीबन 2000 करोड़ रुपए का ड्रग्स बरामद किया था। जिसमें दो लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस मामले में कार्यवाही में पुलिस ने ममता कुलकर्णी और उनके पति को दोषी करार दिया था। और उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिया था। बता दें कि इस मामले की सुनवाई की तारीख 10 जुलाई को रखी गई है।

First published on: Jun 07, 2017 11:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.