Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

बॉलीवुड को फटकारने वाले ऋषि खुद विनोद खन्ना की श्रद्धांजलि सभा से नदारद रहें

  मुंबई ( 4 मई ) विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में जब बॉलीवुड के नए एक्टर्स नहीं पहुंचे थे तो ऋषि कपूर ने सबको झाड़ लगाई थी। आज के दौर के सभी सितारों को फटकार लगाई थी लेकिन खुद ऋषि विनोद खन्ना की श्रद्धांजलि सभा से नदारद रहें। बुधवार को विनोद खन्ना खन्ना को […]

 

मुंबई ( 4 मई ) विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में जब बॉलीवुड के नए एक्टर्स नहीं पहुंचे थे तो ऋषि कपूर ने सबको झाड़ लगाई थी। आज के दौर के सभी सितारों को फटकार लगाई थी लेकिन खुद ऋषि विनोद खन्ना की श्रद्धांजलि सभा से नदारद रहें। बुधवार को विनोद खन्ना खन्ना को श्रद्धांजलि देने के लिए एक प्रार्थना सभा रखी गई थी। यहां बॉलीवुड के तमाम नए और पुराने सितारे पहुंचे लेकिन बॉलीवुड को ट्विटर पर फटकारने वाले ऋषि कपूर खुद नहीं पहुंचे।

ऋषि कपूर ने विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार के दिन ट्वीट करके अफसोस जताया था कि कैसे आज के दौर के एक्टर्स अपने आप में मशरूफ हो गए हैं कि उनके पास दूसरों के लिए वक्त नहीं। ऋषि कपूर के ट्विट को कई लोगों ने सपोर्ट किया था। गुजरे दौर की एक्ट्रेस आशा पारेख ने भी ऋषि से सहमति जताई थी। हालांकि जिस तादाद में बॉलीवुड सितारें विनोद खन्ना की प्रार्थना सभा में पहुंचे वो शायद ऋषि के ट्विट का ही असर था। विनोद खन्ना के प्रार्थना सभा में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान,आमिर खान, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, रितिक रोशन से लेकर बॉलीवुड का हर बड़ा छोटा कलाकार पहुंचा, लेकिन इस मौके से खुद ऋषि कपूर गायब नजर आए। प्रार्थना सभा में ना तो ऋषि और ना ही उनके परिवार का कोई सदस्य यहां नजर आया. कपूर खानदान सेकेवल इस मौके पर राजीव कपूर आए.

First published on: May 04, 2017 12:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.