---विज्ञापन---

बेवॉच एक्टर्स प्रियंका चोपड़ा ने खोला यह राज, दिए ये टिप्स

मुंबई ( 27 मई ): बालीवुड एक्टर्स प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह अब हेयर एक्सटेंशन को लेकर काफी पछताती हैं। प्रियंका ने एक वेबसाइट को बताया कि ‘मेरे घने बाल हैं और कई बार यह सामान्य से अधिक घने लगते हैं। एक समय था जब मैं हेयर एक्सटेंशन को तवज्जो देती थी लेकिन अब […]

मुंबई ( 27 मई ): बालीवुड एक्टर्स प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह अब हेयर एक्सटेंशन को लेकर काफी पछताती हैं। प्रियंका ने एक वेबसाइट को बताया कि ‘मेरे घने बाल हैं और कई बार यह सामान्य से अधिक घने लगते हैं। एक समय था जब मैं हेयर एक्सटेंशन को तवज्जो देती थी लेकिन अब ऐसा नहीं है।’ प्रियंका का कहना है कि वह सभी को एक ब्यूटी टिप देना चाहती है कि ‘कम ही ज्यादा है।’ प्रियंका ने इस साल मेट गाला और पिछले साल एमी पुरस्कारों के दौरान पहनी गई अपनी पोशाकों को अब तक की सर्वश्रेष्ठ पोशाक बताया। उन्होंने अपने पसंदीदा परिधानों के बारे में कहा कि मेट गाला का ट्रेंच कोट और पिछले साल एमी पुरस्कार के दौरान पहना गया लाल रंग का गाउन मेरे पसंदीदा हैं। प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ अमेरिका में रिलीज हो गई है। उन्होंने इस फिल्म में विक्टोरिया लीड्स का किरदार निभाया है।

First published on: May 27, 2017 11:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.