Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

बीबर का फीवर बॉ़लीवुड के सिर चढ़कर बोला

मुंबई ( 11 मई ) जस्टिन बीबर के शो में इतनी भीड़ थी कि बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर शो देखने पहुंचे तो उनको इतनी भीड़ देखकर उन्हें पांच मिनट में ही लौटना पड़ा ।  बिपाशा ने कहा, ‘हम सिक्योरिटी लेकर नहीं आए और यहां बहुत भीड़ है इसलिए हम जा रहे […]

मुंबई ( 11 मई ) जस्टिन बीबर के शो में इतनी भीड़ थी कि बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर शो देखने पहुंचे तो उनको इतनी भीड़ देखकर उन्हें पांच मिनट में ही लौटना पड़ा ।  बिपाशा ने कहा, ‘हम सिक्योरिटी लेकर नहीं आए और यहां बहुत भीड़ है इसलिए हम जा रहे हैं। पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में अपने परफॉर्मेंस से समां बांध दिया। जस्टिन के कंसर्ट को देखने के लिए आलिया भट्ट, आयान मुखर्जी, अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा खान, श्रीदेवी, जाहन्वी कपूर, बोनी कपूर समेत कई बॉलीवुड सितारे स्टेडियम पहुंचे थे । नेताओं में अमर सिंह और सुशील कुमार शिंदे भी स्टेडियम में मौजूद रहे। बता दें कि कॉन्सर्ट का टिकट 76000 रुपए तक का भी था, जिसे लोगों ने ईएमआई तक में भी लिया है. वहीं आयोजनकर्ता कंपनी के मुताबिक बीबर के शो का खर्च करीब 100 करोड़ का खर्च आया है. बीबर को लाइव देखने के लिए 45 हजार से ज्यादा फैन्स कॉन्सर्ट में पहुंचे थे वहां मौजूद 50 फैन्स बेहोश हो गए।  पुलिस को भी भीड़ संभालने में खासी दिक्कत हो रही हैं। हर हाथ सफेद टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में मंच पर परफॉर्म कर रहे जस्टिन बीबर के स्वागत के लिए खड़े थे। 23 साल के कनाडाई सिंगर ने स्टेज पर स्टनिंग एंट्री मारी। बीबर ने दर्शकों को नमस्ते भी किया और हाथ में तिरंगा लेकर उन्होंने परफ़ॉरमेंस दी। बीबर ने ‘व्हेयर आर यू नाऊ’ गीत भी गाया। बेबी-बेबी और सॉरी जैसे गानों से दुनियाभर में चर्चित बीबर का भारत में यह पहला कॉन्सर्ट था । बीबर को पीछे से डांसर्स का सपॉर्ट भी मिल रहा था।  

First published on: May 11, 2017 12:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.