---विज्ञापन---

‘बाहुबली 2’ की कमाई से सलमान को हुई टेंशन ! क्या ट्यूबलाइट दे पाएगी टक्कर ?

मुंबई ( 25 मई ) फिल्म ‘बाहुबली 2’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सलमान को दिया  है टेंशन । सलमान खान जिनकी फिल्में सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से कम की बात नहीं करती वो बाहुबली के रिकॉर्ड से घबराएं हुए है। ‘बाहुबली 2’ की रिलीज को 29 दिन हो गए हैं और […]

मुंबई ( 25 मई ) फिल्म ‘बाहुबली 2’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सलमान को दिया  है टेंशन । सलमान खान जिनकी फिल्में सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से कम की बात नहीं करती वो बाहुबली के रिकॉर्ड से घबराएं हुए है। ‘बाहुबली 2’ की रिलीज को 29 दिन हो गए हैं और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 478 करोड़ की कमाई कर ली है। ग्लोबली फिल्म का आकड़ा 1600 करोड़ को पार कर चुका है।  अब ऐसे में सलमान को अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के लिए टेंशन हो रही है।  25 मई की रात सलमान ने धूम-धाम के साथ अपने फैन्स के सामने ट्यूबलाइट का ट्रेलर जारी किया ।  लिहाजा यहां सलमान से  बाहुबली पर सवाल कर दिया गया। सलमान से पूछा गया कि क्या उनकी फिल्म बाहुबली के रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी तो सलमान के  दिल की बात  ज़ुबा पर आ गई। सलमान ने कहा कि  बाहुबली को चार साल में बनाया गया और  वो साल में दो फिल्में करते हैं जिसका टोटल  कलेक्शन होता है बाहुबली के बराबर । अब सलमान कुछ भी कहें लेकिन वो अच्छी तरह से जानते हैं कि बाहुबली कलेक्शन के मामले में इंडिया की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है । बाहुबली-2 तो अभी चीन में रिलीज़ तक नहीं हुई है बावजूद इसके उसका बॉक्स ऑफिस क्लेक्शन आमिर की दंगल और सलमान की सुल्तान को पीछे छोड़ चुका है । चीन मे फिल्म जुलाई में रिलीज हो रही है। फिल्म को चीनी भाषा में डब करके वहीं कंपनी रिलीज करेगी जिसने दंगल को रिलीज किया है । ऐसे में बाहुबली को पीछे छोड़ना अभी दूर की बात है।

First published on: May 26, 2017 04:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.