Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

‘बाहुबली’ प्रभास की अगली हीरोइन कटरीना !

  हैदराबाद ( 13 मई ) ‘बाहुबली’ प्रभास अपनी अगली फिल्म साहो में कटरीना कैफ के साथ कर सकते हैं रोमांस। खबर है कि साहो के लिए कटरीना कैफ को ऑफर दिया जा रहा है प्रभास और ‘साहो’ के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर इस फिल्म के लिए किसी टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते हैं। प्रभास के […]

  हैदराबाद ( 13 मई ) ‘बाहुबली’ प्रभास अपनी अगली फिल्म साहो में कटरीना कैफ के साथ कर सकते हैं रोमांस। खबर है कि साहो के लिए कटरीना कैफ को ऑफर दिया जा रहा है प्रभास और ‘साहो’ के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर इस फिल्म के लिए किसी टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते हैं। प्रभास के साथ काम करने के लिए दीपिका पादुकोण से भी बात की गई लेकिन फाइनली मौका मिला कटरीना को। फिल्म में जो रोल है उसके हिसाब से बी टाऊन में फिलहाल कटरीना ही उसके लिए परफेक्ट है। कैट का करियर इन दिनों बॉलीवुड में डंवाडोल चल रहा है। हो सकता है बाहुबली का साथ पाकर कटरीना के अच्छे दिन वापस आ जाए।प्रभास की फिल्म साहो तेलगू, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन सुजीत करेंगे। ‘साहो’ एक एक्शन पैक्ड फिल्म है। फिल्म ‘बाहुबली 2’  सुपर ब्लॉकबस्टर हो गई है। प्रभाष पिछले पांच सालों से बाहुबली सीरीज की दोनों फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहे। उन्होंने फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी और उनकी मेहनत सफल नहीं बहुत सफल रही। फिलहाल वो अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे हैं। अमेरिका से लौटने के बाद वो ‘साहों’ की शूटिंग में जुट जाएंगे। वहीं कटरीना इन दिनों ‘जग्गा जासूस’, ‘टाइगर ज़िंदा है’, ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ जैसी फिल्में कर रही हैं। फिलहाल वो अबुधाबी में सलमान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ कि शूटिंग कर रही हैं। प्रभास की जोड़ी ‘बाहुबली 2 में अनुष्का शेट्टी के साथ तो खूब पसंद की गई । अब इंतजार है लंदन की कटरीना और इंडिया के नए सुपर स्टार प्रभास को एक साथ फिल्म ‘साहो’ में देखने का ।  

First published on: May 12, 2017 11:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.