---विज्ञापन---

बाल बाल बची ‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम, डल झील में गिरी स्कॉर्पियो

दंगल गर्ल जायरा वसीम एक एक्सीडेंट में बाल बाल बची। जायरा अपने दोस्त आरिफ अहमद  के साथ स्कॉर्पियो से कहीं जा रही थी तभी उनकी गाड़ी का नियंत्रण खो गया और स्कॉर्पियो डल झील में गिर पड़ी। मौके पर मौजूद लोगों ने जायरा और उनके दोस्त की जान बचाई। हादसे में जायरा पूरी तरह सुरक्षित […]

दंगल गर्ल जायरा वसीम एक एक्सीडेंट में बाल बाल बची। जायरा अपने दोस्त आरिफ अहमद  के साथ स्कॉर्पियो से कहीं जा रही थी तभी उनकी गाड़ी का नियंत्रण खो गया और स्कॉर्पियो डल झील में गिर पड़ी। मौके पर मौजूद लोगों ने जायरा और उनके दोस्त की जान बचाई। हादसे में जायरा पूरी तरह सुरक्षित रही।  बताया जा रहा है कि इस हादसे में जायरा को तो चोटें नहीं आयी है लेकिन उनके दोस्‍त घायल हो गये हैं। कहा जा रहा है जिस कार से हादसा हुआ वो किसी नेता के नाम से रजिस्‍टर्ड है. हादसे का कारण कार की तेज रफ्तार बताया जा रहा है । जायरा वसीम श्रीनगर की रहने वाली है। फिल्म दंगल में उन्होंने गीता फोगट के किशोरावस्था का किरदार निभाया था। इस रोल के लिए जायरा को राष्ट्रपति की तरफ से सम्मानित भी किया गया था।    

First published on: Jun 10, 2017 04:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.