TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

बच गई मौनी, नहीं तो सलमान खान को किस कर देती…देखिए वीडियो

मुंबई ( 12 जून ) सलमान खान और टीवी की नागिन मौनी जब साथ होते हैं तो टीआरपी तो बंपर होती ही है दर्शकों का अच्छा खासा मनोरंजन भी हो जाता है। टीवी की खूबसूरत नागिन और बॉलीवुड के सुल्तान सलमान  के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिग हैं। तभी तो सलमान खान के शो नाइट विद […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
मुंबई ( 12 जून ) सलमान खान और टीवी की नागिन मौनी जब साथ होते हैं तो टीआरपी तो बंपर होती ही है दर्शकों का अच्छा खासा मनोरंजन भी हो जाता है। टीवी की खूबसूरत नागिन और बॉलीवुड के सुल्तान सलमान  के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिग हैं। तभी तो सलमान खान के शो नाइट विद ट्यूबलाइट' का खास हिस्सा बनी मौनी रॉय।  इस शोे के शूट के दौरान  गलती से मौनी के साथ सलमान का वो लम्हा से शूट हो गया जिसकी ना तो सलमान ने उम्मीद की थी, और ना ही मौनी राय ने। ये मौका था सलमान की फ़िल्म ट्यूबलाइट के लिए उस मचहाईप्ड एपिसोड के शूट का जिसमें सलमान ख़ान, सोहैल ख़ान के साथ - सुनील ग्रोवर एंड टीम के साथ - प्रमोशनल प्रोग्राम शूट करने पहुंचे थे। फुल अटायर में मौनी राय - ट्यूबलाइट के इस प्रमोशनल प्रोग्राम का हिस्सा थीं. और किसी में मौनी- सलमान की करीबियों की कहानी छिपी भी नहीं है... ऐसे में एक फीमेल मैन ने मौनी को पास आने का ईशारा किया.मौनी आई... तो उस फीमेल फैन ने मौनी से ऐसा सवाल पूछ लियाक्या आप सलमान के साथ डांस कर रही हैं कि वो उल्टे पांव वापस भागीं.लेकिन मौनी को पता नहीं था कि उनके ठीक पीछे सलमान आकर खड़े हो गए हैं। मौनी सलमान से टकरा गई, उस दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे। ऐसा लगा कि मौनी ने सलमान को किस कर दिया । सलमान भी मुस्कुराने लगे और मौनी ने शर्म के मारे अपना चेहरा छिपा लिया।   सलमान खान इन दिनों टीवी के इस खूबसूरत चेहरे को और भी चमकाने में जुटे हैं। सलमान खान अपनी फिल्म में मौनी रॉय को हीरोइन बनाने वाले हैं। सलमान की फिल्म में अक्षय कुमार हीरो होंगे। सलमान ने फैसला कर लिया है कि मौनी को वो बॉलीवुड में ऐसा मुकाम दिलाकर रहेंगे, जो कैटरीना, सोनाक्षी जैसी हीरोइन्स को हासिल है। मौनी में सलमान को वही स्पार्क नज़र आता है जो एक वक्त में उन्हे कैटरीना में नज़र आया था...और दुनिया जानती है कि कैटरीना बॉलीवुड में सलमान की ही देन हैं। जिसके हर मुश्किल वक्त में सलमान का सहारा होता है। मौनी में सलमान को सोनाक्षी वाला स्पॉर्क नज़र आता है... जिसके चलते सोनाक्षी बॉलीवुड की दबंग गर्ल बनी हैं और बारी मौनी की है. 31 साल की मौनी और 51 साल के सलमान के बीच की ये केमिस्ट्री, जो सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट के सेट पर नज़र आई है...वो उसके बाद ना किसी सुबूत, ना किसी गवाह की ज़रूरत है।  मौनी भी सलमान के कम करीब नहीं हैं। सलमान ने अपने बर्थडे पर खास तौर से मौनी को बुलाया था।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.