Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

फिल्म ‘बाहुबली 2’ को लेकर करन जौहर की बड़ी भविष्यवाणी

मुंबई (2 अप्रैल): एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ का फिल्म प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है। 28 अप्रैल को ये फिल्म   6,500 सिनेमाघरों में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशक करण जौहर को भी‘बाहुबली : द कॉन्क्लूजन’ से काफी उम्मीदें हैं। फिल्ममेकर करन जौहर का कहना है कि ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी […]

मुंबई (2 अप्रैल): एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ का फिल्म प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है। 28 अप्रैल को ये फिल्म   6,500 सिनेमाघरों में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशक करण जौहर को भी‘बाहुबली : द कॉन्क्लूजन’ से काफी उम्मीदें हैं। फिल्ममेकर करन जौहर का कहना है कि ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी के दोनों भाग रिलीज होने के दो सप्ताह के भीतर, अप्रैल में अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित होगी। उन्होंने यह भी कहा कि ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ बड़ी और भव्य फिल्म बनने वाली है। ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ 28 अप्रैल को रिलीज होगी। इसका पहला भाग चुनिंदा थिएटर में 7 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है।

First published on: Apr 02, 2017 09:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.