Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

फादर्स डे पर आमिर ने शेयर की बच्चों की तस्वीर, लिखा प्यार भरा संदेश

फादर्स डे पर बॉलीवुड स्टार्स अपने पिता के प्रति दिखा रहे हैं प्यार । सोशल मीडिया पर सभी सितारों ने अपने पिता के नाम प्यार भरा संदेश लिखा है ।  किसी ने पिता के साथ की तस्वीर को साझा करते हुए दिल छू लेने वाला संदेश लिखा तो किसी ने पुराने दिनों की तस्वीर को साझा […]

फादर्स डे पर बॉलीवुड स्टार्स अपने पिता के प्रति दिखा रहे हैं प्यार । सोशल मीडिया पर सभी सितारों ने अपने पिता के नाम प्यार भरा संदेश लिखा है ।  किसी ने पिता के साथ की तस्वीर को साझा करते हुए दिल छू लेने वाला संदेश लिखा तो किसी ने पुराने दिनों की तस्वीर को साझा करके अनसुने किस्से भी साझा किए। बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने अपने तीनों बच्चों जुनैद, इरा और आजाद की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है। https://twitter.com/aamir_khan/status/876391498593579010 एक तस्वीर में आमिर आजाद के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में किरण ने आजाद को गोद में लिया है और आमिर आजाद के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में आमिर अपनी बेटी इरा के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं तीसरी तस्वीर में आमिर अपने दोनों बेटे के साथ जिम में नजर आ रहे हैं। हालांकि आमिर ने इस तस्वीरों के साथ कोई भी कैप्शन नहीं दिया हैंं लेकिन इन तस्वीरों में आमिर के अपने बच्चों के प्रति प्यार को आप आसानी से देख सकते हैं।

First published on: Jun 18, 2017 11:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.