---विज्ञापन---

फरहान ने जताया प्यार , श्रद्धा हो गईं नाराज !

मुंबई  ( 28 जून ) फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर के लिंकअप की खबरें आती रहती हैं। खबर है कि फरहान ने एक सरप्राइज देकर श्रद्धा को खुश करने की कोशिश ।  लेकिन श्रद्धा उनसे नाराज हो गईं। कुछ दिन पहले श्रद्धा कपूर एक ईवेन्ट को अटेन्ड करने पहुंची थीं.. फरहान को जब ये पता […]

मुंबई  ( 28 जून ) फरहान अख्तर और श्रद्धा कपूर के लिंकअप की खबरें आती रहती हैं। खबर है कि फरहान ने एक सरप्राइज देकर श्रद्धा को खुश करने की कोशिश ।  लेकिन श्रद्धा उनसे नाराज हो गईं। कुछ दिन पहले श्रद्धा कपूर एक ईवेन्ट को अटेन्ड करने पहुंची थीं.. फरहान को जब ये पता चला तो वो श्रद्धा को बिना बताए उन्हें सरप्राइज़ देने के लिए वहां पहुंच गए.. फरहान को लग रहा था कि श्रद्धा उन्हें देखकर खुश होंगी.. लेकिन अफसोस.. बजाए ख़ुश होने के श्रद्धा हो गईं फरहान से ख़फा.. शक्ति कपूर की लाडली को इस तरह से फरहान का बिना बताए उनके पास आना बिल्कुल भी नहीं लगा अच्छा  । दरअसल श्रद्धा के घर वालों को फरहान के साथ उनका मिलना जुलना बिल्कुल भी पसंद नहीं है.. फरहान दो बच्चों के पापा है और उनका डिवोर्स हो चुका है.. यही वजह है कि श्रद्धा की फैमली फरहान के साथ उनके रिश्ते को मंज़ूर नहीं कर रही है.।  श्रद्धा के घर वालों ने तो उन्हें फरहान से दूर रहने की सख़्त नसीहत भी दे दी है… लेकिन दूसरी तरफ श्रद्धा और फरहान के बीच मिलने जुलने का सिलसिला लगातार जारी है.. शक्ति कपूर की लाडली पब्लिक प्लेस पर तो नहीं लेकिन मैडम रात के अंधेरे में चोरी छुपे फरहान के घर जाकर उन्हें मुलाक़ात करती रहती हैं।  श्रद्धा कपूर फरहान के साथ अपनी आशिक़ी को बिल्कुल भी पब्लिक नहीं करना चाहती हैं.. लेकिन श्रद्धा के प्यार में डूबे फरहान को ये बात नहीं रही याद… तभी तो जनाब सारे बंधन तोड़कर श्रद्धा से मिलने ईवेन्ट में पहुंच गए.. जिसके बाद शक्ति कपूर की बेटी का मूड हो गया ख़राब।

First published on: Jun 28, 2017 12:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.