---विज्ञापन---

प्रियंका ने क्यों बनाया दीपिका का मजाक ?

मुंबई ( 4 मई ) कभी एक दूसरे की दोस्त रही प्रियंका और दीपिका के बीच इन दिनों हॉलीवुड में एक दूसरे से आगे निकलने को लेकर ज़बरदस्त कंप्टीशन  चल रहा है । दोनों किसी भी क़ीमत पर एक दूसरे से कम नहीं रहना चाहती हैं हाल ही में प्रियंका ने न्यूयॉर्क में मेट गाला अटेन्ड […]

मुंबई ( 4 मई ) कभी एक दूसरे की दोस्त रही प्रियंका और दीपिका के बीच इन दिनों हॉलीवुड में एक दूसरे से आगे निकलने को लेकर ज़बरदस्त कंप्टीशन  चल रहा है । दोनों किसी भी क़ीमत पर एक दूसरे से कम नहीं रहना चाहती हैं हाल ही में प्रियंका ने न्यूयॉर्क में मेट गाला अटेन्ड किया तो उनके पीछे पीछे दीपिका भी  वहां पहुंच गईं थीं  । खबर है कि पिछले  दिनों दीपिका के साथ अमेरिका में एक अजब-गज़ब हादसा हो गया था। मार्च में दीपिका पादुकोण एक ईवेन्ट को अटेन्ड करने लॉस एंजेलिस गईं थीं। दीपिका जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकलीं वहां मौजूद कुछ रिपोर्ट्स ने उन्हें प्रियंका कहकर बुलाना शुरू कर दिया । विदेशी रिपोर्टर के मुंह से अपने लिए प्रियंका का नाम सुनकर दीपिका के तो मानों काटों ख़ून नहीं निकल रहा था । उस वक्त तो लवली चुपचाप अपनी कार में बैठीं और वहां से रवाना हो गईं लेकिन इस घटना को लेकर लोगों ने उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई थी ।  हर कोई यही बात कर रहा था कि हॉलीवुड में दीपिका से ज़्यादा पॉपुलर हैं प्रियंका चोपड़ा। प्रियंका ने भी दीपिका के जले पर नमक छिड़क ही दिया ।  प्रियंका ने दीपिका के साथ लॉस एंजेलिस  एयरपोर्ट पर हुई घटना को ग़लत बताया लेकिन साथ साथ में मैडम ने ख़ुद को उनसे ज़्यादा पॉपुलर भी क़रार दे दिया । प्रियंका ने तो इशारों इशारों में दीपिका को ये भी दे दी सलाह कि उन्होंने ख़ुद को लेकर नहीं होनी चाहिए ग़लतफहमियां । इंडिया में भले ही उनका जितना भी जलवा हो लेकिन सात समंदर पार  प्रियंका दीपिका से ज्यादा पॉपुलर हैं।

First published on: May 04, 2017 06:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.