---विज्ञापन---

पूर्व प्रेमिका के एक बार फिर करीब हो रहे हैं अक्षय ?

मुंबई ( 29 मई ) सलमान के बाद अब अक्षय भी बने अपनी एक्स-गर्लफ्रन्ड के मददगार। पूजा बत्रा की फिल्म की स्क्रनिंग अटेन्ड करने आए खिलाड़ी कुमार । सिल्वर स्क्रीन के इस रुस्तम अक्षय कुमार का कभी एक ज़माने में विरासत गर्ल पूजा बत्रा के साथ भी था अफेयर। साल 1991 में पूजा बत्रा जब सुपरमॉडल […]

मुंबई ( 29 मई ) सलमान के बाद अब अक्षय भी बने अपनी एक्स-गर्लफ्रन्ड के मददगार। पूजा बत्रा की फिल्म की स्क्रनिंग अटेन्ड करने आए खिलाड़ी कुमार । सिल्वर स्क्रीन के इस रुस्तम अक्षय कुमार का कभी एक ज़माने में विरासत गर्ल पूजा बत्रा के साथ भी था अफेयर। साल 1991 में पूजा बत्रा जब सुपरमॉडल हुआ करती थीं और खिलाड़ी कुमार बॉलीवुड में क़दम रखने के लिए कर रहे थे स्ट्रगल। अक्षय ने पूजा बत्रा के साथ फिल्म तलाश – द हंट बिगेन में भी काम किया था। लेकिन जैसे ही अक्षय कुमार खिलाड़ी बने पूजा बत्रा के साथ उनका ब्रेकअप हो गया और वो आएशा जुल्का को डेट करने लगे। ये लव स्टोरी राज़ की राज़ रह गई । ना तो वो कभी ज़माने के सामने आई और ना ही वो किसी मुकम्मल मुक़ाम पर पहुंच पाई। साल 2002 में ही पूजा बत्रा की डॉक्टर डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी हो गई जिसके बाद वो बॉलीवुड छोड़कर अमेरिका शिफ्ट हो गईं. लेकिन 2011 में पूजा अपने हस्बैन्ड से भी अलग हो गईं और अब वो फिल्म ‘मिरर गेम’ से बी-टाउन में एक बार फिर कमबैक कर रही हैं…लेकिन मुश्किल की इस घड़ी में पूत्रा बत्रा को अपने एक्सबॉयफ्रेन्ड अक्षय कुमार का मिल रहा है पूरा सपोर्ट। अक्षय कुमार ने पूजा की कमबैक फिल्म की स्क्रीनिंग को अटेन्ड करके उन्हें प्रमोट किया ।  

First published on: May 29, 2017 06:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.