Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

धर्मेन्द्र ने अपनी बायोपिक बनाने को लेकर कही ये बड़ी बात

मुंबई ( 3 जून ): बाॅलीवुड अभिनेता धर्मेन्द्र ने अपनी बायोपिक बनाने को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनके जीवन पर बायोपिक बने, क्योंकि उनका मानना है कि उनका जीवन बायॉपिक लायक नहीं है। उन्होंने कहा कि वह कभी भी किसी को भी अपने जीवन के बारे में जानने की अनुमति […]

सैफ अली खान और करीना कपूर बी टाउन के सबसे हॉट कपल माने जाते हैं। स्टार कपल अपनी सिजलिंग केमेस्ट्री से फैंस का दिल जीत लेते हैं।

मुंबई ( 3 जून ): बाॅलीवुड अभिनेता धर्मेन्द्र ने अपनी बायोपिक बनाने को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते कि उनके जीवन पर बायोपिक बने, क्योंकि उनका मानना है कि उनका जीवन बायॉपिक लायक नहीं है। उन्होंने कहा कि वह कभी भी किसी को भी अपने जीवन के बारे में जानने की अनुमति नहीं देंगे। धर्मेन्द्र ने कहा, ‘मैं उन्हें कभी बायोपिक नहीं बनाने दूंगा।’ इसकी वजह बताते हुए अभिनेता ने कहा, ‘क्योंकि मेरा जीवन इस लायक नहीं है। हालांकि, मैं अपने जीवन की कहानी के कुछ हिस्सों को अन्य तरीकों से बताऊंगा।’ फिल्म उद्योग में धर्मेन्द्र जल्द ही अपने 60 वर्ष पूरे करने वाले हैं। वह ‘अपने’ और ‘यमला पगला दीवाना’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फिलहाल, अभिनेता अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय लघु फिल्म ‘ड्रीम कैचर’ पर काम कर रहे हैं। संतोष शिवम द्वारा निर्देशित फिल्म में पूजा प्रियंका और ऑस्ट्रेलियाई अभिनेता ट्रैविस जेफरी जैसे अभिनेता प्रमुख भूमिका में हैं। यह राहुल बी.सेठ द्वारा लिखित है।

First published on: Jun 03, 2017 10:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.