Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

दीपक तिजोरी पर पत्नी ने दर्ज करवाया घरेलू हिंसा का केस

  मुंबई ( 25 मई ) ‘जो जीता वहीं सिकंदर’ और ‘आशिकी’ जैसी 90 के दशक की फिल्मों से मशहूर हुए अभिनेता दीपक तिजोरी की जिंदगी में इन दिनों उथल-पुथल मची हुई है। उनकी फैशन डिजाइनर पत्नी शिवानी जोशी ने उन पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। केस बोरीबली कोर्ट में दर्ज हुआ […]

  मुंबई ( 25 मई ) ‘जो जीता वहीं सिकंदर’ और ‘आशिकी’ जैसी 90 के दशक की फिल्मों से मशहूर हुए अभिनेता दीपक तिजोरी की जिंदगी में इन दिनों उथल-पुथल मची हुई है। उनकी फैशन डिजाइनर पत्नी शिवानी जोशी ने उन पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। केस बोरीबली कोर्ट में दर्ज हुआ है। एक्टर दीपक तिजोरी की पत्नी शिवानी ने कुछ समय पहले ही गोरेगांव के चार बेडरूम वाले फ्लैट से बाहर निकाल दिया था। इसके बाद शिवानी ने उनसे तलाक और गुजारा भत्ते के लिए आवेदन किया था । तब दीपक को ये पता चला था कि शिवानी कानूनी रूप से उनकी पत्नी नहीं हैं। वे लम्बे समय से साथ रह रहे थे। दोनों ने बाकायदा शादी भी की थी, उनकी 20 साल की एक बेटी भी है, लेकिन दोनों की शादी कानूनी रूप से मान्य नहीं है । खबरों की माने तो शिवानी, दीपक को अपने घर का सिर्फ एक ही कमरा यूज करने देती थीं। उन्होंने घर के नौकरों को यह आदेश दिया था कि वो दीपक के लिए ना खाना बनाएंगे और ना ही उनका कमरा साफ करेंगे इसलिए दीपक ज्यादातर पीजी या किसी दोस्त के घर अपना समय बिताते थे। शिवानी को शक है कि दीपक का किसी योग इंस्ट्रक्टर से अफेयर चल रहा है और इस लिए शिवानी और दीपक के बीच झगड़ा बढ़ा। दीपक की बेटी समारा 20 साल की हो चुकी हैं, इस वजह से उसकी परवरिश का खर्च उठाने की जिम्मेदारी भी दीपक पर नहीं आएगी। दीपक की बेटी उनके मुकाबले अपनी मां के ज्यादा करीब है।          

First published on: May 25, 2017 11:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.