---विज्ञापन---

जानिए क्यों हुआ सलमान के भाई का तलाक ?

मुंबई ( 11 मई ) करीब 20 साल पहले एक म्यूजिक वीडियो के शूट पर अरबाज – मलाइका मिले थे। डेटिंग के कुछ दिन बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी। अरबाज मलाइका की शादी 15 सालों तक तो ठीक चली लेकिन पिछले 2 सालों से दोनों में अनबन बढ़ गई थी। https://www.youtube.com/watch?v=3sP2l7KWDuM मलाइका […]

मुंबई ( 11 मई ) करीब 20 साल पहले एक म्यूजिक वीडियो के शूट पर अरबाज – मलाइका मिले थे। डेटिंग के कुछ दिन बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी। अरबाज मलाइका की शादी 15 सालों तक तो ठीक चली लेकिन पिछले 2 सालों से दोनों में अनबन बढ़ गई थी। https://www.youtube.com/watch?v=3sP2l7KWDuM मलाइका ने अरबाज पर ये आरोप लगाया था कि वो अकेले ही अपने बेटे अरहान का पालन पोषण कर रही हैं।  यहां तक कि उसकी पढ़ाई का खर्च भी खुद मलाइका अकेली ही उठा रही हैं। मलाइका को काफी समय से अरबाज के असफल करियर से परेशानी थी। कई सालों से अरबाज का सलमान की छत्रछाया में रहना मलाइका को नागवार था इसी वजह से उन्होंने उनसे अलग होने का मन बना लिय़ा था। कहा तो ये भी गयी तु  मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी समझा जाने का अहसास रहता था।  यहां तक कि मलाइका  इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेसिंग सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी। इन्ही सब बातों को लेकर अरबाज और मलाइका में कई सालों तक अनबन चलती आ रही है । वहीं मलाइका के बारे ये कहा गया कि वो अर्जुन कपूर के कुछ ज्यादा ही करीब हैं और यहीं तलाक की वजह भी है। पिछले साल मलाइका का नाम एक ब्रिटिश बिजनेस मैन से भी जुड़ा था । सलमान खान ने अरबाज और मलाइका को तलाक ना लेने के लिए कई बार समझाया लेकिन मलाइका नहीं मानी। पिछले एक साल से वो अरबाज से अलग रह रही थी। 6 महीने पहले ही मलाइका और अरबाज ने फैमिली कोर्ट में तलाक की पेटीशन डाली थी। 6 महीने का अदालत ने इन्हें वक्त दिया था लेकिन इनके बीच सुुलह नहीं हुई और अदालत ने इनके तलाक को मंजूरी दे दी।    

First published on: May 11, 2017 06:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.