---विज्ञापन---

जल्द सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे अभिषेक बच्चन, इस फिल्म में निभाएंगे मुख्य किरदार

मुंबई (27 मार्च): बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर सकते हैं। खबर है कि हाल ही में अजय देवगन के साथ दृश्यम और इरफान के साथ मदारी बना चुके निर्देशक निशिकांत कामत ने अपनी अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन को कास्ट करने का फैसला किया है। एक लंबे अरसे बाद […]

मुंबई (27 मार्च): बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर सकते हैं। खबर है कि हाल ही में अजय देवगन के साथ दृश्यम और इरफान के साथ मदारी बना चुके निर्देशक निशिकांत कामत ने अपनी अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन को कास्ट करने का फैसला किया है। एक लंबे अरसे बाद किसी निर्दशक द्वारा जूनियर बच्चन को कास्ट करने की खबर सामने आई है।बताया जाता है कि फिल्म की कहानी सस्पेंस थ्रिलर है और फिल्म में अभिषेक के साथ एक और हीरो को फाइनल किया जाएगा। अभिषेक बच्चन की पिछली रिलीज फिल्म हाउसफुल 3 थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया, लेकिन इस मल्टी स्टार कास्ट कॉमेडी फिल्म का क्रेडिट अक्षय कुमार के खाते में चला गया। उससे पहले रिलीज हुई अभिषेक की फिल्म ऑल इज वैल रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप हो गई थी। यशराज में धूम 3 के बाद इस सीरीज की अगली फिल्म के लिए सुना जा रहा है कि धूम 4 में अभिषेक काम नहीं करेंगे। उनको अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय की जज्बा और सरबजीत में काम करने का ऑफर था, लेकिन दोनों को उन्होंने खारिज कर दिया। अभिषेक इन दिनों अपनी जयपुर की कबड्डी की टीम पिंक पैंथर को लेकर ज्यादा सक्रिय रहते हैं।

First published on: Mar 27, 2017 08:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.