Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

जब 7 साल के ऋतिक ने कहा था मुझे मधुबाला से शादी करनी है !

मुंबई  ( 1 जून ) ऋतिक पर ना जाने देश और दुनिया भर की कितनी लड़कियों को क्रश होगा। ऋतिक जब बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे तो उन्हें 30 हजार लड़कियों ने शादी का ऑफर भेजा था । ऋतिक के लिए गजब का क्रेज हुआ था लेकिन लाखों दिलों की धड़कन बनने वाले ऋतिक का […]

मुंबई  ( 1 जून ) ऋतिक पर ना जाने देश और दुनिया भर की कितनी लड़कियों को क्रश होगा। ऋतिक जब बॉलीवुड में लॉन्च हुए थे तो उन्हें 30 हजार लड़कियों ने शादी का ऑफर भेजा था । ऋतिक के लिए गजब का क्रेज हुआ था लेकिन लाखों दिलों की धड़कन बनने वाले ऋतिक का भी दिल किसी के लिए धड़का था। ऋतिक को पहली बार मधुबाला से हुआ था प्याऱ । ऋतिक ने करीब 7 साल की उम्र में मधुबाला को प्यार किया तो डरना क्या गाने पर डांस करते देखा था। मधुबाला को देखकर ऋतिक के दिल में पहली बार ंमोहब्बत का एहसास जागा था। ऋतिक आज भी अपने चाइल्डहुड क्रश को नहीं भूले हैं। रितिक रोशन ने तो कई बार अपने मम्मी पापा से ये कह डाला था कि मुझे मधुबाला से शादी करनी है। टीवी पर या फिर सिनेमाघरों में जाकर रितिक मधुबाला की फिल्में देखा करते थे। कई सालों तक रितिक के दिलो दिमाग पर छाई रही मधुबाला और फिर जब वो थोड़े बड़े होने लगे तब उन्हें परवीन बाबी अच्छी लगने लगी। 70S की ग्लैम डीवा परवीन जब जब स्क्रीन आती रितिक रोशन का चेहरा चमक उठता था। रितिक रोशन भले ही आज इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेसेस के साथ काम कर रहे हो। उन पर लाखों लड़कियां कुबार्न हो पर रितिक को बॉलीवुड में मधुबाला और परवीन बॉबी की कमी बहुत खलती है। रितिक बचपन से ही इन दो हीरोइनों के हीरो बनना चाहते थे पर जब तक वो इंडस्ट्री में आए ना तो यहां मधुबाला थी और ना ही परवीन बाबी।

First published on: Jun 01, 2017 02:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.