Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

‘जग्गा जासूस’ के सेट पर एक दूसरे का हाथ थामे दिखें रणबीर-कटरीना

मुंबई ( 1 मई ) जग्गा जासूस के सेट से आजकल रणबीर-कटरीना के नजदीकियों की खबर  सामने आने लगी है और अब रही सही कसर फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु ने पूरी कर दी है। ट्विटर पर अनुराग ने एक तस्वीर डाली है जिसमें एक तस्वीर में दूसरे के साथ हाथों में हाथ लिए साथ […]

मुंबई ( 1 मई ) जग्गा जासूस के सेट से आजकल रणबीर-कटरीना के नजदीकियों की खबर  सामने आने लगी है और अब रही सही कसर फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु ने पूरी कर दी है। ट्विटर पर अनुराग ने एक तस्वीर डाली है जिसमें एक तस्वीर में दूसरे के साथ हाथों में हाथ लिए साथ दिख रहे हैं रणबीर कपूर और कटरीना कैफ तो वहीं दूसरी तस्वीर उनके बचपन की है । अनुराग बसु ने तस्वीर के साथ लिखा है शूटिंग का पहला और आखिरी दिन। पिछले चार सालों से बन रही फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग पूरी हो गई है और रणबीर कटरीना साथ मिलकर इस फिल्म को प्रमोट करेंगे। कटरीना कैफ ने 27 अप्रैल को इंस्टाग्राम ज्वाइन किया है और बॉलीवुड के कई सितारों ने इंस्टाग्राम पर उनका स्वागत किया । कटरीना को फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की कोस्टार सयामी गुप्ता ने भी इंस्टाग्राम पर वेल्कम किया लेकिन सयामी ने कटरीना के साथ अपनी जो तस्वीर लगाई उससे इस बात का भी खुलासा हो गया कि रणबीर-कटरीना शूटिंग के साथ साथ सेल्फी भी खिंचवाते रहते हैं। ब्रेकअप के बाद उनका ये पहला सेल्फी सामने आया है। तस्वीरों से साफ हो रहा है कि रणबीर-कटरीना अब करीब आ रहे हैं । उनके रिश्तों में आई खटास कम हो रही है ।

First published on: May 01, 2017 06:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.