---विज्ञापन---

जंग की बात करने वालों के हाथ में बंदूक थमा दो, सरहद पर भेज दो – सलमान खान

मुंबई ( 14 जून ) सलमान खान ने फिल्म ट्यूबलाइट के प्रोमोशन के दौरान दिया बड़ा बयान। सलमान का  कहना है कि जंग नहीं होनी चाहिए।  भारत-पाकिस्तान के बीच भी युद्ध से कोई रास्ता नहीं निकलेगा। दोनों ही देशों में जो लोग जंग का ऐलान करते हैं, सबसे पहले उनके हाथों में बंदूक देकर उन्हें कहना […]

मुंबई ( 14 जून ) सलमान खान ने फिल्म ट्यूबलाइट के प्रोमोशन के दौरान दिया बड़ा बयान। सलमान का  कहना है कि जंग नहीं होनी चाहिए।  भारत-पाकिस्तान के बीच भी युद्ध से कोई रास्ता नहीं निकलेगा। दोनों ही देशों में जो लोग जंग का ऐलान करते हैं, सबसे पहले उनके हाथों में बंदूक देकर उन्हें कहना चाहिए की पहली गोली आप चलाएं, ऐसे में उनके हाथ-पैर कांप जाएंगे और जंग नहीं होगी। अपनी फिल्म ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में  जुटे सलमान खान ने मंगलवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान की जंग पर बात। इस दौरान भारत-पाकिस्तान के तल्ख रिश्ते से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘जब भी जंग होता है दोनों तरफ के लोग मरते हैं। बाद में शहीद जवानों का परिवार बिना अपने बेटे, पति और पिता के अनाथ हो जाता है। मुझे लगता है इस मामले में जंग का ऑर्डर करने वालों को सामने खड़ा कर देना चाहिए। उन्हें कहना चाहिए ये लो भाई बंदूकें पकड़ो और पहले आप लड़ो। ऐसे में लड़ने से पहले ही उनके हाथ और पैर कांपने लगेंगे और एक दिन के अंदर यह युद्ध बंद हो जाएगा। इसके बाद टेबल में आमने-सामने बैठ कर बातचीत होगी । सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट 23 जुलाई को रिलीज हो रही है। ट्यूबलाइट भारत चीन युद्ध पर आधारित फिल्म है।

First published on: Jun 14, 2017 05:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.