---विज्ञापन---

छोटे पर्दे की संध्या बींदणी ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

( दिल्ली 21 जून ) स्टार प्लस के मशहूर शो ‘दीया और बाती हम’ की संध्या बीदंनी यानी दीपिका सिंह ने 22 मई को बेटे को जन्म दिया था। और तभी से ही दीपिका के फेन्स उनके बेटे की तस्वीर देखने के लिए बेताब थे । इसी को देखते हुए दीपिका ने अपने प्यारे से […]

( दिल्ली 21 जून ) स्टार प्लस के मशहूर शो ‘दीया और बाती हम’ की संध्या बीदंनी यानी दीपिका सिंह ने 22 मई को बेटे को जन्म दिया था। और तभी से ही दीपिका के फेन्स उनके बेटे की तस्वीर देखने के लिए बेताब थे । इसी को देखते हुए दीपिका ने अपने प्यारे से बच्चे की फोटो सोशल मीडिया में शेयर की । बता दें दीपिका इनदिनों अपने मैटरनिटी ब्रेक पर है। वो ज़्यादा से ज़्यादा वक़्त अपने बेटे के साथ गुज़ार रही है। इतना ही नहीं ‘दिया और बाती’ शो के ख़त्म होने के बाद उन्होंने किसी भी सीरियल को साइन नहीं किया था।
https://www.instagram.com/p/BVkLAW4Bhsc/?taken-by=deepikasingh150
बता दें  साल 2014 में उन्होंने अपने शो के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी। शो खत्म होने के बाद उन्होंने टीवी से कुछ समय से ब्रेक लिया था लेकिन बाद में बता चला की वो प्रेग्नेंट है। वो कुछ दिनों तक मैटरनिटी लिव पर हैं। लेकिन इसके बावजूद भी अपने बेबी बंप के साथ फोटोज को शेयर करती रहती थी।
https://www.instagram.com/p/BTlejfZBpGE/?taken-by=deepikasingh150
दीपिका ने कुछ दिनों पहले  अपनी प्रेगनेंसी की खबर को शेयर किया था , उन्होंने बताया था कि वो छुट्टियों के लिए बाहर गई हुई थी। वहां वह बीमार पड़ गई जब  वापस आई और डॉक्टर से मिली तो उन्होंने दीपिका को यह गुड न्यूज दी। प्रेग्नेंट होने एक अलग तरह का ही एक्सपीरियंस है।
First published on: Jun 21, 2017 06:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.