---विज्ञापन---

चीन में भी गरजेगा बाहुबली, जुलाई में रिलीज होगी फिल्म

मुंबई ( 23 मई ) चीन में फिलहाल कोे आमिर खान की फिल्म दंगल की धूम मची है लेकिन जुलाई महीने में वहां बाहुबली: द कंक्लूजन रिलीज होगी। फिल्म की डबिंग का काम शुरू हो गया है।  बाहुबली फिल्म का प्रोडक्शन करने वाली कंपनी अर्क मीडियावर्क्स के मुताबिक, “बाहुबली-2 ने दुनिया भर में 1600 करोड़ की […]

मुंबई ( 23 मई ) चीन में फिलहाल कोे आमिर खान की फिल्म दंगल की धूम मची है लेकिन जुलाई महीने में वहां बाहुबली: द कंक्लूजन रिलीज होगी। फिल्म की डबिंग का काम शुरू हो गया है।  बाहुबली फिल्म का प्रोडक्शन करने वाली कंपनी अर्क मीडियावर्क्स के मुताबिक, “बाहुबली-2 ने दुनिया भर में 1600 करोड़ की कमाई कर ली है, जबकि यह फिल्म अभी तक चीन में रिलीज नहीं की गई है। अब हमारा लक्ष्य इसे चीन में रिलीज करने का है। हमें उम्मीद है कि चीन यह फिल्म अच्छा करोबार करेगी। मगर इनके लिए यह फैक्ट निराशाजनक हो सकता है कि बाहुबली: द बिगनिंग चीन बहुत अच्छा कारोबार नहीं कर पाई थी। बता दें कि आमिर खान की फिल्म दंगल ने चीन में जबरदस्त कमाई की है। चीन में महज 17 दिनों में ही फिल्म ने 700 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। दंगल ने दुनिया भर में करीब 1600 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म दंगल ने बाहुबली-2 को कमाई के मामले में जबरदस्त टक्कर दी है। दंगल की चीन में अगर इसी तरह कमाई कुछ दिन और होती रही तो ऐसा हो सकता है कि यह बाहुबली-2 को पीछे छोड़ दे।

First published on: May 23, 2017 06:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.