---विज्ञापन---

गर्मी और गला खराब होने की वजह से लौट गए जस्टिन बीबर !

मुंबई ( 12 मई ) जस्ट‍िन बीबर 4 दिनों के लिए इंडिया आए थे लेकिन वो 24 घंटे भी नहीं रूके और वापस अपने प्राइवेट प्लेन से वापस लौट गए। जस्टिन कब लौटे इसका पता भी नहीं चला। एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों के जरिए ये बात सामने आई।जस्टिन जब स्टेज से उतरे तो लोगों ने सोचा […]

मुंबई ( 12 मई ) जस्ट‍िन बीबर 4 दिनों के लिए इंडिया आए थे लेकिन वो 24 घंटे भी नहीं रूके और वापस अपने प्राइवेट प्लेन से वापस लौट गए। जस्टिन कब लौटे इसका पता भी नहीं चला। एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों के जरिए ये बात सामने आई।जस्टिन जब स्टेज से उतरे तो लोगों ने सोचा वो होटल वापस जा रहे है लेकिन वो तो सीधा एयरपोर्ट गए और अपनी प्राइवेट प्लेन में सवार हो गए। कहा जा रहा है कि जस्टिन मुंबई की गर्मी बर्दाश्त नहीं कर पाए इसलिए लौट गए। मुंबई क्या पूरे देश में जबरदस्त गर्मी पड़ रहा है।  जस्टिन बीबर को मुंबई के बाद दिल्‍ली, जयपुर और आगरा भी जाना था लेकिन हर शहर में गर्मी की मार पड़ रही है लिहाजा जस्टिन ने अपना कॉन्सर्ट खत्म करते ही कनाडा के लिए उड़ान भर दी। जस्ट‍िन को इंडिया छोड़ने की इतनी जल्दी थी कि कार से उतरते ही उन्होंने चलते-चलते टीशर्ट रेड कलर की टीशर्ट पहन ली। एक जगह तो उन्हें शर्टलैस कैमरे में कैद किया गया था।  जस्टिन बीबर के लिए ये भी कहा जा रहा है उनका गला खराब था इसलिए उन्होंने अपने कॉन्सर्ट में लिपसिंक किया। जस्टिन ने स्टेज पर गाना गाया ही नहीं। गला खराब होने की वजह से ही शायद उन्होंने बॉलीवुड सितारों के साथ पार्टी नहीं की। जस्टिन किस वजह से अचानक इंडिया छोड़कर चले गए इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नही आई है लेकिन मुंबई की गर्मी और उनकी नासाज तबियत को खास वजह माना जा रहा है। 10 मई को पर्पज टूर के तहत हुए जस्टिन मुंबई में परफॉरमेंस दी थी। पूरा मुंबई जस्टिन के रंग में रंग गया लेकिन अचानक उनके इंडिया से जाने की वजह से सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी काफी आलोचना कर रहे हैं।

First published on: May 12, 2017 07:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.