---विज्ञापन---

‘खिलाड़ी’ अक्षय की हीरोइन बनेगी ‘नागिन’, सलमान बनाएंगे फिल्म

  मुंबई ( 23 मई ) सलमान खान टीवी की नंबर वन एक्ट्रेस मौनी राय को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। लेकिन मौनी के हीरो सलमान खान नहीं बल्कि अक्षय कुमार होंगे।  सलमान  खान और करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे । बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म का नाम ‘गोल्ड’ है, जिसका […]

  मुंबई ( 23 मई ) सलमान खान टीवी की नंबर वन एक्ट्रेस मौनी राय को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। लेकिन मौनी के हीरो सलमान खान नहीं बल्कि अक्षय कुमार होंगे।  सलमान  खान और करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे । बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की इस फिल्म का नाम ‘गोल्ड’ है, जिसका निर्देशन रीमा कागती कर रही हैं। फिल्म की कहानी भारतीय हॉकी टीम के कोच बलबीर सिंह पर आधारित है। ये एक बॉयोपिक है।  इसका प्रोडक्शन फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट कर रही है। फिल्म  साल 2018 में रिलीज होगी। अक्षय की ये फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा होगी। गौरतलब है कि मौनी भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली टीवी अभिनेत्रियों में से एक हैं। ‘नागिन 2’ में ‘शिवांगी’ का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। कलर्स टीवी पर दिखाया जाने वाला उनका सीरियल नागिन लगातार टीआरपी चार्ट में अपनी बादशाहत कायम किए हुए है। टीवी सीरियल में लोकप्रियता हासिल करने के बाद टीवी की ‘नागिन’ यानी मौनी रॉय रुपहले पर्दे पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। मौनी के फैन्स करोड़ों की तादाद में है। बॉलीवुड में अगर मौनी की एंट्री होगी तो उनके फैन्स काफी खुश होंगे।  

First published on: May 23, 2017 04:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.