Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

खान खानदान ने मलाइका से बनाई दूरी

मुंबई ( 7 जून ) अरबाज खान से मलाइका अरोड़ा का तलाक हुआ तो खान खानदान के दूसरे  मेंबर्स भी उनसे कन्नी काटने लगे हैं। 5 जून को अर्पिता के घर पर  पार्टी हुई थी और उस पार्टी में ख़ान फैमली से जुड़े हर शक्स ने शिरकत की लेकिन मलाइका अरोड़ा खान नजर नहीं आई। इस पार्टी […]

मुंबई ( 7 जून ) अरबाज खान से मलाइका अरोड़ा का तलाक हुआ तो खान खानदान के दूसरे  मेंबर्स भी उनसे कन्नी काटने लगे हैं। 5 जून को अर्पिता के घर पर  पार्टी हुई थी और उस पार्टी में ख़ान फैमली से जुड़े हर शक्स ने शिरकत की लेकिन मलाइका अरोड़ा खान नजर नहीं आई। इस पार्टी में सलीम ख़ान, सलमा ख़ान, हेलन, अरबाज़ ख़ान, सलमान ख़ान और ईयूलिया वंतूर समेत ख़ानदान से जुड़ा हर शक्स मौजूद था लेकिन अगर यहां कोई नहीं था तो वो थीं मलाइका अरोड़ा । डिवोर्स से पहले तक तो ख़ान फैमली मलाइका का गर्मजोशी के साथ अपनी फैमिली फंक्शन में वेल्कम करती थी लेकिन 11 मई के बाद यानी जिस दिन से मलाइका और अरबाज़ का हुआ है डिवोर्स उस दिन से ख़ानदान ने मलाइका से मिलना जुलना बंद कर दिया है । मलाइका को इस बात से कोई फर्क़ भी नहीं पड़ रहा होगा क्योंकि ख़ुद उन्होंने भी अरबाज़ से डिवोर्स के बाद ख़ान खानदान के साथ अपना नाता.तोड़ दिया है। कुछ दिन पहले मलाइका एक ईवेन्ट को अटेन्ड करने बतौर चीफ गेस्ट वडोदरा गई थीं इस फंग्शन में ऑर्गेनाइज़र्स ने मलाइका के लिए चेयर पर जो नेम-टैग लगाया था उसमें उनका पुराना सरनेम यानी खान लिखा हुआ था ।  मलाइका की जैसे ही अपने पुराने ख़ान सरनेम पर नज़र पड़ी वो ग़ुस्से से आग बबूला हो गईं थीं । इस ग़लती के लिए मलाइका ऑर्गेनाइज़र्स पर जमकर भड़की थीं मलाइका के ग़ुस्से के बाद ऑर्गेनाइड़र्स को उनके नाम के आगे लिखे ख़ान सरनेम को हटा दिया था। हालांकि कुछ दिन पहले तक तो मलाइका को ख़ान फैमली के हर फंग्शन और हर ईवेन्ट में देखा जाता था । हाल ही में जब ख़ान-ख़ानदान अर्पिता के बेटे आहिल का फर्स्ट बर्थ-डे सेलीब्रेट करने के लिए माल्दीव गया था तो वहां भी गई थी मलाइका।

First published on: Jun 07, 2017 05:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.