Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

क्या सलमान के कारण अजय देवगन और शाहरुख है विवाद ?

मुंबई (26 अप्रैल): शाहरुख खान और अजय देवगन के बीच जारी कोल्ड वॉर जगजाहिर है। दोनों के बीच यह दूरियां तब और जगजाहिर हो गईं जब 2012 में ‘जब तक है जान’ और ‘सन ऑफ सरदार’ बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज़ हुई थीं। हालांकि दोनों ने कभी इस बात को नहीं माना है कि दोनों […]

मुंबई (26 अप्रैल): शाहरुख खान और अजय देवगन के बीच जारी कोल्ड वॉर जगजाहिर है। दोनों के बीच यह दूरियां तब और जगजाहिर हो गईं जब 2012 में ‘जब तक है जान’ और ‘सन ऑफ सरदार’ बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज़ हुई थीं। हालांकि दोनों ने कभी इस बात को नहीं माना है कि दोनों के बीच किसी भी तरह का मनमुटाव है। यहां तक कि दोनों ने दो साल पहले बुल्गारिया में एक डिनर के दौरान हुई तनातनी को भी महज अफवाह ही बताया था। अब इनके बीच एक फिर मुकाबला नज़र आ रहा है क्योंकि सलमान खान की ट्यूबलाइट के बाद अजय देवगन की ‘बादशाहो’ और शाहरुख खान की इम्तियाज अली के साथ बन रही फिल्म एक साथ रिलीज़ होंगी। इन दोनों ही फिल्मों के मेकर्स ने ईद पर रिलीज़ हो रही ‘ट्यूबलाइट’ में अपनी-अपनी फिल्म के ट्रेलर दिखाना चाहते हैं। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक ट्यूबलाइट एक बड़ी फिल्म है और ऐसी फिल्म के साथ कई लोग अपनी फिल्म का ट्रेलर अटैच करना चाहेंगे। ट्यूबलाइट के मेकर्स का कहना है कि अगर दोनों फिल्मों के स्टार तैयार हों तो वह दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर शामिल करने को तैयार हैं।

First published on: Apr 26, 2017 10:43 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.