TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कॉमेडी की जंग अब और होगी दिलचस्प, जानिए कैसे

कॉमेडी की दुनिया में अब बड़ी जंग शुरू होने वाली है। कपिल को टक्कर देने कृष्णा  कभी उनके टीम मेंबर्स रहे सुगंधा और अली असगर के साथ आ रहे हैं।  तो वहीं कपिल ने कृष्णा की जोड़ीदार भारती को अपनी टीम में शामिल करके इस लड़ाई को और दिलचस्प बना दिया है हालांकि इस जंग […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
कॉमेडी की दुनिया में अब बड़ी जंग शुरू होने वाली है। कपिल को टक्कर देने कृष्णा  कभी उनके टीम मेंबर्स रहे सुगंधा और अली असगर के साथ आ रहे हैं।  तो वहीं कपिल ने कृष्णा की जोड़ीदार भारती को अपनी टीम में शामिल करके इस लड़ाई को और दिलचस्प बना दिया है हालांकि इस जंग में कॉमेडी के सबसे चर्चित सूरमा सुनील ग्रोवर किसके पक्ष में रहेंगे ये साफ नहीं हो सका है। सुनील ग्रोवर कृष्णा के शो का हिस्सा होंगे या नहीं इस पर कंफ्यूजन बना हुआ है। कृष्णा एंड कंपनी ने शो का प्रोमो शूट तो किया था लेकिन सुनील ग्रोवर वहां नजर नहीं आए थे। हांलाकि कहा तो ये भी जा रहा है कि डॉक्टर मशहूर गुलाटी भी कपिल के ख़िलाफ कृष्णा की डी कंपनी में शामिल होंगे।   कृष्णा और कपिल की पहले भी कॉमेडी के स्टेज पर जंग हो चुकी है। गोविन्दा के प्यारे भांजे कृष्णा एक बार फिर कपिल शर्मा के साथ दो दो हाथ करने के लिए कमर कस चुके हैं कृष्णा अपनी डी कंपनी के साथ अकेले पड़ चुके कपिल शर्मा पर धावा बोलने का ख़्वाब देख रहे हैं  । कृष्णा की इस डी कंपनी में उनके साथ कपिल से बग़ावत करने वाले अली असग़र तो होंगे ही.. इसके अलावा कृष्णा की टीम में हो गई है डॉक्टर संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा की भी इंट्री। एक तरफ जहां कृष्णा बना रहे हैं कपिल के ख़िलाफ टॉप कॉमेडीयन्स की फौज.. तो दूसरी तरफ कॉमेडी किंग कपिल ने भी गोविन्दा के भांजे की टीम में करनी शुरू कर दी है सेंधमारी  कृष्णा की राइट हैन्ड भारती.. ने कपिल शर्मा से मिला लिया है हाथ.. भारती अब कृष्णा के मुक़ाबले कपिल शर्मा के साथ उनके शो की टीआरपी बढ़ाएंगे। वैसे हम आपको बता दें कि भारती और कपिल जबजब एक साथ आते हैं.. लोग हंसते हंसते लोटपोट हो जाते हैं । यानी कृष्णा की डी कंपनी कपिल को इतनी आसानी से मात नहीं दे पाएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.