Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

कार में बादशाह स्टाइल के साथ घूमने निकले अबराम, देखिए शाहरुख के लाडले की तस्वीरें

( मुंबई 30 जून ) शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम ने अभी से सुपर स्टार वाले लक्षण दिखने लगी है। अबराम की एक लेटेस्ट तस्वीर आई है जिसमें में वो कार के रूफ विंडो में खड़े होकर मुंबई के बरसाती मौसम का मजा ले रहे है। अबराम के  चेहरे पर जो एक्सप्रेशन है वो […]

( मुंबई 30 जून ) शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम ने अभी से सुपर स्टार वाले लक्षण दिखने लगी है। अबराम की एक लेटेस्ट तस्वीर आई है जिसमें में वो कार के रूफ विंडो में खड़े होकर मुंबई के बरसाती मौसम का मजा ले रहे है। अबराम के  चेहरे पर जो एक्सप्रेशन है वो पापा शाहरुख खान  की तरह नजर आ रहा है। इसी साल मई में अबराम चार साल के हुए हैं। शाहरुख और गौरी खान अक्सर सोशल मीडिया पर प्यारे से अबराम की तस्वीर पोस्ट करते रहते हैं। इस तस्वीर में अबराम को देखकर लगता है कि उन्हें गाड़ी में घूमना बहुत पसंद है।  शाहरुख खान का बेटा अबराम इसी साल मई में 4 साल का हो गया है। मन्नत में धूमधाम से अबराम के जन्मदिन का जश्न मनाया  गया था। 27 मई साल 2013 में शाहरुख के घर में अबराम आया था। बचपन से ही अबराम अपनी क्यूटनेस और मासूमियत से सबका दिल जीतते आया है।  शाहरुख के बेटे का चार्म भी शाहरुख से कम नहीं हैं। अबराम जब भी अपने पापा के साथ चलता है लोग उसे् ही देखते रहते हैं। शाहरुख ने तो एक बार यहां तक कह दिया था कि अबराम की वजह से लोग मुझे  कम देखते हैं। अबराम अक्सर ही मीडिया में सुर्खियां बटोरते रहते हैं।   आपको बता दे सेरोगेसी के जरिए अबराम का जन्म  हुआ था। वो शाहरुख और गौरी खान का सबसे छोटे बेटा है।

First published on: Jun 30, 2017 07:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.