Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

करण की पार्टी में दीपिका-कटरीना के बीच फंस गए रणबीर कपूर !

मुंबई ( 25 मई ) करण जौहर की पार्टी में रणबीर कपूर का एक साथ हुआ एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका और कटरीना से सामना। 25 मई की रात फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी 45वीं सालगिराह का जश्न मनाया । करन जौहर की बर्थ-डे पार्टी में बी-टाउन के ज़्यादातर स्टार्स पहुंचे। लेकिन यहां जिसके ऊपर सबसे ज़्यादा […]

मुंबई ( 25 मई ) करण जौहर की पार्टी में रणबीर कपूर का एक साथ हुआ एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका और कटरीना से सामना। 25 मई की रात फिल्ममेकर करण जौहर ने अपनी 45वीं सालगिराह का जश्न मनाया । करन जौहर की बर्थ-डे पार्टी में बी-टाउन के ज़्यादातर स्टार्स पहुंचे। लेकिन यहां जिसके ऊपर सबसे ज़्यादा नज़र थी वो थे रणबीर कपूर और उनकी एक्स-गर्लफ्रेन्ड दीपिका और कटरीना । करण की पार्टी में सबसे पहले दीपिका की पहले इंट्री हुई वो अकेले ही यहां आईं। ना जाने क्यों रनवीर सिंह उनके साथ नहीं थे। दीपिका  के कुछ देर बाद करन की पार्टी में कटरीना कैफ दाखिल हुई । अमूमन ये होता है कि जिस पार्टी में कटरीना जाती हैं वहां दीपिका नहीं होती हैं या फिर कटरीना के आते ही दीपिका वहां से चलती बनती हैं लेकिन करन जौहर की पार्टी में ऐसा नहीं हुआ दीपिका और कटरीना एक दूसरे को देखकर पार्टी से नहीं हुईं रवाना बल्कि ये दोनों कई घंटे तक एक साथ एक ही छत के नीचे थे और फिर थोड़ी ही देर के बाद पार्टी में रणबीर कपूर पहुंचे जिनकी वजह से दीपिका और कटरीना के बीच आजतक चल रही है जंग। https://www.instagram.com/p/BUjBRBwhksJ/?taken-by=anaitashroffadajania रणबीर कपूर कटरीना के ठीक पीछे पीछे पार्टी में पहुंचे दोनों की कार आस-पास पार्क हुई। सूत्रों की माने तो रणबीर कपूर पार्टी में काफी देर तक रुके वो कभी दीपिका के साथ गपशप करते देखे गए  तो कभी जनाब कटरीना से हाय-हैलो करते थे । वहां मौजूद लोगों की माने तो करन जौहर की पार्टी में रणबीर कपूर अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड्स के बीच पूरी तरह से फंसे हुए थे। कहा जा रहा है काफी देर तक दीपिका और कटरीना के बीच झूलने के बाद रणबीर कपूर पार्टी से हो गए रवाना लेकिन दीपिका और कटरीना का फिर भी नहीं हुआ जाना मिस ढिंचैक का कहना है कि रणबीर के जाने के बाद भी दीपिका और कटरीना काफी देर तक पार्टी में रुकी रहीं वो अलग बात है कि दोनों के बीच एक बार भी बात नहीं हुई।  

First published on: May 26, 2017 04:02 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.