Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

कभी संजय दत्त पर फिदा थीं रवीना टंडन

  मुंबई ( 30 मई ) बॉलिवुड  ऐक्ट्रेस रवीना टंडन कभी संजय दत्त पर फिदा थी। संजय की तस्वीरें वो अपने कमरे में चिपकाती थीं। रवीना संजय के ख्बाब देखा करती थी। बॉलीवुड के मैचोमैन पर उनको क्रश था।  रवीना ने यह खुलासा अपनी अगली फिल्म ‘शब’ के प्रचार के दौरान किया। फिल्म ‘शब’ के प्रचार […]

  मुंबई ( 30 मई ) बॉलिवुड  ऐक्ट्रेस रवीना टंडन कभी संजय दत्त पर फिदा थी। संजय की तस्वीरें वो अपने कमरे में चिपकाती थीं। रवीना संजय के ख्बाब देखा करती थी। बॉलीवुड के मैचोमैन पर उनको क्रश था।  रवीना ने यह खुलासा अपनी अगली फिल्म ‘शब’ के प्रचार के दौरान किया। फिल्म ‘शब’ के प्रचार के लिए एक साक्षात्कार के दौरान जब रवीना से उनके पंसदीदा कलाकारों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि समय-समय पर उनकी पसंद बदलती रही है। इसके अलावा उन्होंने कहा, ‘बचपन में मैं ऋषि कपूर की प्रशंसक थीं और जब बड़ी हुई तो संजय दत्त की तरफ आकर्षित थी। मैंने उनके साथ सात फिल्मों में काम किया है। मैं उनके साथ काम करने के दौरान काफी डरी रहती थी क्योंकि मैं यकीन ही नहीं कर पाती थी कि मैं वास्तव में उस शख्स के साथ फिल्म में काम कर रही थी, जिसका पोस्टर मेरे कमरे की दीवारों पर लगा हुआ था।’ बता दें कि रवीना और संजय ने ‘क्षत्रिय’, ‘विजेता’ और ‘एल.ओ.सी कारगिल’ जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्म ‘शब’ के बारे में रवीना ने बताया कि यह रिश्तों पर आधारित बेहद संवेदनशील फिल्म है।  

First published on: May 30, 2017 07:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.