Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

कटरीना से क्यों दोस्ती बढ़ा रहे हैं सलमान ?

मुंबई ( 6 मई ) फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान और कटरीना साथ काम कर रहे हैं। एक्स लवर्स ने जब साथ फिल्मों की शूटिंग शुरू की तो रिश्तों में आई दूरियां खत्म होने लगी। फिल्म टाइगर जिंदा है के सेट पर सलमान और कटरीना फिर पास आ गए हैं। प्रोफेशनली ही नहीं बल्कि […]

मुंबई ( 6 मई ) फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान और कटरीना साथ काम कर रहे हैं। एक्स लवर्स ने जब साथ फिल्मों की शूटिंग शुरू की तो रिश्तों में आई दूरियां खत्म होने लगी। फिल्म टाइगर जिंदा है के सेट पर सलमान और कटरीना फिर पास आ गए हैं। प्रोफेशनली ही नहीं बल्कि पर्सनली भी दोनों में दिख रहा है जुड़ाव।  बीते दिनों सलमान ने कैटरीना की फैमिली को दावत पर बुलाया। कुछ दिन पहले ही कटरीना का परिवार लंदन  से भारत आया था। ऐसे में कटरीना के पूरे परिवार को सलमान ने डिनर पर बुलाया। सलमान खान एक अच्छे होस्ट हैं और उन्होंने कटरीना के परिवार वालों का अच्छा ध्यान रखा। दावत के दौरान सलमान ने कटरीना के परिवारवालों को खुश  करके विदा किया। कटरीना से ब्रेकअप के बाद भी सलमान खान उनके गॉडफादर बने रहें।  रणबीर से ब्रेकअप के बाद एक बार फिर कटरीना सलमान के करीब आ गई हैं। ऐसे में सलमान कटरीना के करियर का ही नहीं उनका भी पूरा ख्याल रख रहे हैं।  

First published on: May 06, 2017 04:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.