TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कटरीना और इयूलिया के बीच फंसे सलमान खान !

दिल्ली ( 17 जून ) इन दिनों कटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर ज़िन्दा है’ की शूटिंग कर रहे सलमान ख़ान अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड के साथ कुछ ज़्यादा की वक़्त बिता रहे हैं।  सलमान ने हाल ही में कटरीना के साथ मुंबई के महबूब स्टूडियो में भी मुलाक़ात की थी जहां कटरीना अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर के साथ […]

Amar Singh Chamkila : अमर सिंह चमकीला की बॉयोपिक के बाद उनकी लाइफ खबरों में बनी रहती है। आज हम उनके लाइफ के बारे में बताएंगे।
दिल्ली ( 17 जून ) इन दिनों कटरीना कैफ के साथ 'टाइगर ज़िन्दा है' की शूटिंग कर रहे सलमान ख़ान अपनी एक्स-गर्लफ्रेन्ड के साथ कुछ ज़्यादा की वक़्त बिता रहे हैं।  सलमान ने हाल ही में कटरीना के साथ मुंबई के महबूब स्टूडियो में भी मुलाक़ात की थी जहां कटरीना अपने एक्स-बॉयफ्रेन्ड रणबीर कपूर के साथ जग्गा जासूस के लिए इंटरव्यू दे रही थीं। उस शाम ना सिर्फ सलमान ने कटरीना को रणबीर के पास से अपने पास बुलाया बल्कि उन्होंने कटरीना को अपनी कार तक दे दी और खुद पैदल और फिर ऑटो करके घर गए। सलमान खान  और कटरीना कैफ में नजदीकी एक बार फिर बढ़ गई है।  वहीं सलमान ख़ान अपनी प्रेज़ेन्ट गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया को भी पूरा टाइम दे रहे हैं। दबंग खान कभी बहन अर्पिता के घर में ईयूलिया के साथ क्वालिटी टाइम स्पेन्ड करते हैं तो कभी अपने छोटे भाई सोहेल के घर की पार्टी में ईयूलिया वंतूर के साथ नजर आते हैं।16 जून की रात सलमान को गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया के साथ भाई सोहेल के घर से पार्टी करके एक साथ एक ही कार में निकलते हुए अपने कैमरा में क़ैद किया। पार्टी के बाद सोहेल और अरबाज़ सलमान और ईयूलिया को बाहर तक छोड़ने भी आए। जब सोहेल को ट्यूबलाइट के प्रमोशन से फुरसत मिली तो उन्होंने सलमान और उनकी गर्लफ्रेन्ड के लिए अपने घर पर रख दी पार्टी वैसे हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सलमान ख़ान ने जब बींग ह्यूमन की ई-साइकिल लॉन्च की थी तो उस रात उन्होंने बहन अर्पिता के घर पर ईयूलिया के साथ रात भर पार्टी की थी उस रात भी पार्टी के बाद सलमान और ईयूलिया एक साथ एक ही कार में निकले थेयानी एक तरफ जहां सलमान ख़ान की नजदीकी कटरीना से बढ़ रही है तो साथ ही इयूलिया वंतूर के साथ भी उनका रोमांस जारी है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.