Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

एक रात सोनाक्षी और सिद्धार्थ के साथ ‘इत्तेफाक’ !

दिल्ली ( 30 जून ) बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी जल्द ही एक साथ फिल्म ‘इट हैप्पंड वन नाइट’ में नजर आएंगे। यह फिल्म इत्तेफाक की रीमेक है। करण जोहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म का पहला लुक खुद किंग खान शाहरुख खान ने शेयर करते हुए लिखा है। […]

दिल्ली ( 30 जून ) बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी जल्द ही एक साथ फिल्म ‘इट हैप्पंड वन नाइट’ में नजर आएंगे। यह फिल्म इत्तेफाक की रीमेक है। करण जोहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म का पहला लुक खुद किंग खान शाहरुख खान ने शेयर करते हुए लिखा है। उस रात को असल में क्या हुआ था? पोस्टर में सिद्धार्थ के हाथों में हथकड़ी बंधी हुई है। इस फिल्म में अक्षय खन्ना भी है। आज फिल्म के तीनों स्टार्स के पोस्टर रिलीज हुए। फिल्म को शाहरुख खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह वर्ष 1969 में जारी ‘इत्तेफाक’ यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित और बी.आर.चोपड़ा द्वारा निर्मित थी। यह फिल्म राजेश खन्ना की उन्हीं 17 लगातार हिट फिल्मों में से एक है जो कि साल 1969 से लेकर 1971 के समय के बीच आई थीं। अगर फिल्म की बात की जाए तो यह उम्मीद की जा रही है कि इसमें इन तीनों ही कलाकारों की दमदार अदाकारी देखने को मिलेगी। जबकि फिल्म की कहानी में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं। बॉलीवुड के गलियारों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह आज के समय की सबसे बेहतरीन थ्रिलर साबित हो सकती है। ये फिल्म 3 नंवबर को रिलीज होगी।

First published on: Jun 30, 2017 06:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.