---विज्ञापन---

एआर रहमान ने ‘बाहुबली-2’ की कमाई को लेकर जताई यह उम्मीद

मुंबई (23 मई): जाने-माने संगीतकार ए.आर. रहमान ने सोमवार को उम्मीद जताई कि बॉक्स ऑफिस पर सफलता के परचम लहराने वाली एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-2 : द कॉन्क्लूजन’ 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी। आपको बता दें कि बाहुबली-2 पहले ही 1,500 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कामई कर चुकी है और […]

मुंबई (23 मई): जाने-माने संगीतकार ए.आर. रहमान ने सोमवार को उम्मीद जताई कि बॉक्स ऑफिस पर सफलता के परचम लहराने वाली एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-2 : द कॉन्क्लूजन’ 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी। आपको बता दें कि बाहुबली-2 पहले ही 1,500 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कामई कर चुकी है और अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। रहमान ने अपेन फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘राजामौली, कीरावनी और ‘बाहुबली-2’ की पूरी टीम के लिए… चेन्नै में अभी-अभी फिल्म देखी। उम्मीद करता हूं कि बॉक्स ऑफिस पर यह 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी।’ उन्होंने आगे लिखा कि फिल्म की टीम ने दक्षिण भारतीय सिनेमा को दुनियाभर में एक नई पहचान दी है। फिल्म की कहानी एक प्राचीन राज्य पर स्वामित्व को लेकर दो भाइयों के बीच संघर्ष पर आधारित है। इसमें राणा डग्गुबाती और प्रभाष मुख्य नायकों के किरदार में हैं। फिल्म में अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन ने भी दमदार भूमिकाएं निभाई हैं।

First published on: May 23, 2017 09:42 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.