Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

ईद पर फैन्स से मिले शाहरुख, कहा ग्रेजुएशन के बाद बॉलीवुड में आएंगे बच्चे

मुंबई ( 26 जून ) बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने आज ईद के मौके पर मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने फिल्मों से लेकर ईदी तक के बारे में अपने अनुभव बताए। मीडिया से बात करने से पहले उन्होंने अबराम के साथ सबको विश किया। बातचीत के दौरान वो कई मुद्दों पर खुलकर बोले। शाहरुख […]

मुंबई ( 26 जून ) बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने आज ईद के मौके पर मीडिया से मुखातिब हुए। इस दौरान उन्होंने फिल्मों से लेकर ईदी तक के बारे में अपने अनुभव बताए। मीडिया से बात करने से पहले उन्होंने अबराम के साथ सबको विश किया। बातचीत के दौरान वो कई मुद्दों पर खुलकर बोले। शाहरुख की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के कई मिनी ट्रेलर्स रिलीज किए गए हैं। उसमें आए इंटिमेट शब्द पर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने आपत्ति जताई थी।  इस बारे में शाहरुख ने कहा कि हमें अपनी फिल्मों को चलाने के लिए कभी आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल की जरूरत नहीं पड़ती। अभी फिल्म सेंसर बोर्ड के पास नहीं गई है। अगर फिल्म देखने के बाद वो आपत्ति जताएंगे तो हम वो शब्द हटा लेंगे। सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के बारे में उन्होंने कि मैंने फिल्म डेढ़ बार देखी है। एक बार पूरी देखी और दूसरी बार फर्स्ट हाफ देखी। मुझे फिल्म बहुत पसंद आई है और फिल्म में मुझे मेरा रोल भी पसंद आया है। कबीर खान के साथ फिल्म करने के सवाल पर शाहरुख ने कहा कि कबीर के साथ फिल्मों पर बात चलती रहती है। भविष्य में मौका मिले तो साथ फिल्म जरूर करेंगे। सुहाना खान के पब्लिक में आने के सवाल पर शाहरुख ने कहा कि अगर वो पब्लिक में दिखते हैं, इसका ये मतलब नहीं है कि वो एक्टर बनना चाहते हैं। मीडिया देखकर वो परेशान हो जाते हैं। मैं फिल्म स्टार हूं, मैं मीडिया को हैंडल कर लूंगा, लेकिन वो अभी नहीं कर पाते। मेरे घर में ग्रेजुएशन मिनिमम क्वालिफिकेशन है। बच्चों को ग्रेजुएशन करने के बाद ही फिल्मों में आने की अनुमति है। सुहाना अभी 11वीं क्लास में है और आर्यन को अभी चार साल और लगेंगे। सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है। मैं उसे जरूर सपोर्ट करूंगा।

First published on: Jun 26, 2017 11:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.