Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

इंस्टाग्राम की क्वीन बनी कटरीना, 5 दिनों में रिकॉर्डतोड़ फॉलोअर्स

मुंबई ( 2 मई ) सिर्फ 5 दिनों में कटरीना ने इंस्टाग्राम पर धूम मचा दी है। हर दिन उनके फॉलोअर्स की संख्या दुगुनी रफ्तार से बढ़ रही है । 5 दिनों में कटरीना के 14 लाख से ज्यादा फौलोअर्स हो गए हैं । वहीं कटरीना भी कम नहीं, एक से बढ़कर एक तस्वीरें वो […]

मुंबई ( 2 मई ) सिर्फ 5 दिनों में कटरीना ने इंस्टाग्राम पर धूम मचा दी है। हर दिन उनके फॉलोअर्स की संख्या दुगुनी रफ्तार से बढ़ रही है । 5 दिनों में कटरीना के 14 लाख से ज्यादा फौलोअर्स हो गए हैं । वहीं कटरीना भी कम नहीं, एक से बढ़कर एक तस्वीरें वो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं । फैन्स ने भी लाइक्स और कमेंट्स की झड़ी लगा दी है। कटरीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है लाल रंग के स्लीवलेस टॉप में अपनी ये तस्वीर और लिखा है कि उन्हें गर्मी का मौसम बहुत पसंद है। कैट की इस पिक्चर को 3 लाख 10 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 27 अप्रैल को कटरीना ने इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था। उसके बाद से ही वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बॉलीवुड के तमाम सितारे अपने अपने तरीके से कटरीना को इंस्टाग्राम पर वेल्कम कर रहे हैं। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ख़ान ने कटरीना के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘इंस्टाग्राम अब और ख़ूबसूरत हो जाएगा। प्लीज मेरी दोस्त, प्यारी कटरीना कैफ़ का स्वागत कीजिए।’ शाहरुख से पहले सलमान खान, अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणवीर सिंह भी कटरीना का इंस्टाग्राम पर स्वागत कर चुके हैं।

First published on: May 02, 2017 04:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.