Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

आमिर खान का नाम फातिमा से जोड़ते हुए केआरके का विवादित ट्वीट

  मुंबई  ( 15 मई ) आमिऱ खान और दंगल में उनकी कोस्टार रही सना फातिमा खान की बढ़ती नजदीकी को लेकर केआरके ने किए ट्वीट। आमिर खान ने सना फातिमा खान को फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी अपने अपोजिट लीड रोल दिलवा दिया है। आजकल आमिर फातिमा के साथ ज्यादा दिखने लगे हैं […]

  मुंबई  ( 15 मई ) आमिऱ खान और दंगल में उनकी कोस्टार रही सना फातिमा खान की बढ़ती नजदीकी को लेकर केआरके ने किए ट्वीट। आमिर खान ने सना फातिमा खान को फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी अपने अपोजिट लीड रोल दिलवा दिया है। आजकल आमिर फातिमा के साथ ज्यादा दिखने लगे हैं जिसके बाद से उनके और फातिमा के बारे में खबरें बनने लगी हैं। और अब केआरके ने भी आमिर के खिलाफ विवादित ट्वीट किए हैं। केआरके ने लिखा है, मैं आमिर खान भाई जान को रोमांटिक कहता हूं क्योंकि उन्होंने ऑफिसयली 2 बार शादियां की और अनऑफिसली  1000 बार। https://twitter.com/kamaalrkhan/status/863983312234192896 केआरके ने ट्विटर पर आमिर खान के बारे में कई पोस्ट डाले ।  केआरके ने आमिर खान के बारे में आगे लिखा । आमिर और फातिमा को भविष्य के लिए शुभकामनाएं । मान गए आमिर भाई आपको। आप सलमान खान की तरह नहीं हो। https://twitter.com/kamaalrkhan/status/863988503075364864 केआरके पहले भी आमिर खान पर हमला बोल चुका है। एक बार जब आमिर ने सनी लियोन की फिल्म को प्रमोट किया था तब केआरके ने उनके बारे में लिखा था ,  आमिर इतने बेशर्म है कि वाइफ किरण को तलाक देकर वो सनी लियोन से तीसरी शादी कर सकते हैं। https://twitter.com/kamaalrkhan/status/793799945111285760 वैसे इन दिनों खबर है कि दंगल गर्ल सना के साथ आमिर की नजदीकी की खबर मीडिया में भी आ रही है।  बॉलीवुड में आजकल फिल्म ‘दंगल’ में आमिर की बेटी बनी फातिमा सना पर वो आजकल कुछ  ज़्यादा ही मेहरबान हैं । सना अब उनके साथ फिल्म ‘ठग ऑफ हिन्दुस्तान’ में भी नज़र आएंगी। दिलचस्प बात ये भी है कि ‘दंगल ‘में आमिर और सना के बीच बाप-बेटी का रिश्ता दिखाया गया था लेकिन ठग ऑफ हिन्दुस्तान में दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे। लेकिन कमाल खान ने इस मामले में सारी हद पार कर दी और आमिर पर चौतरफा हमला बोल दिया।  केआरके ने ना सिर्फ आमिर के साथ फातिमा का नाम जोड़ा है बल्कि ये तक लिख दिया है कि आमिर चीन में अपनी फिल्म दंगल की कमाई पर झूठ बोल रहे हैं।  

First published on: May 15, 2017 02:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.