Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

अर्जुन से क्यों दूर भागती हैं एक्स गर्लफ्रेंड्स ?

मुंबई ( 4 मई )  क्या अर्जुन कपूर से उनकी एक्स-गर्लफ्रेन्ड्स नहीं रखना चाहती हैं कोई नाता । हाल ही में आलिया और अर्पिता ने पार्टी में अर्जुन को देखकर भी किया अनदेखा । कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर अपनी बहन अनशुला के साथ प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में पहुंचे थे.. उस पार्टी में आलिया भी […]

मुंबई ( 4 मई )  क्या अर्जुन कपूर से उनकी एक्स-गर्लफ्रेन्ड्स नहीं रखना चाहती हैं कोई नाता । हाल ही में आलिया और अर्पिता ने पार्टी में अर्जुन को देखकर भी किया अनदेखा । कुछ दिन पहले अर्जुन कपूर अपनी बहन अनशुला के साथ प्रियंका चोपड़ा की पार्टी में पहुंचे थे.. उस पार्टी में आलिया भी अपने बॉयफ्रेन्ड सिद्धार्थ के साथ आईं थीं… लेकिन पार्टी में आलिया ने अपने पुराने दोस्त अर्जुन को कर दिया पूरी तरह से इग्नोर । इसी पार्टी में सलमान की बहन और अर्जुन की एक्स-गर्लफ्रेन्ड अर्पिता भी अपने हबी आयुश के साथ पहुंची थीं.. लेकिन एक छत के नीचे रहने के बाद भी अर्जुन से अर्पिता ने बनाई हुई थी पूरी तरह से दूरी । अर्जुन को उनकी करीबी फ्रेंड सोनाक्षी भी अब नहीं देती भाव। देखा जाए तो अर्जुन कपूर की सभी एक्स-गर्लफ्रेन्ड्स ने उनके साथ बनाई है सेफ डिस्टेन्स पॉलिसी। अर्जुन के साथ ना तो सलमान की बहन दोस्ती रखना चाहती हैं और ना ही उनके साथ कोई रिश्ता रखना चाहती हैं महेश भट्ट और शत्रुघन सिन्हा की लाडली। खबर थी कि अर्जुन और आलिया कर रहे थे करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बनी फिल्म टू स्टेट्स का प्रमोशन.. उस दौरान दोनों के बीच लिंक-अप को लेकर अफवाहों का बाज़ार काफी गर्म था । इसके अलावा बॉलीवुड में क़दम रखने से पहले अर्जुन का सलमान ख़ान की छोटी बहन अर्पिता के साथ भी लव अफेयर चलता था…हालांकि अब हालात बदल गए हैं।  अर्जुन का नाम सोनाक्षी सिन्हा से भी जुड़ चुका है। लेकिन अब  कपूर जहां अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। वहीं सलमान की बहन अर्पिता आयुश शर्मा से शादी करके एक बच्चे की मम्मी बन चुकी हैं। आलिया भट्ट का नाम भी सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ जुड़ रहा है।

First published on: May 04, 2017 07:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.