Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

‘अमर’ तो नहीं रहा …’एंथोनी’ और ‘अकबर’ की बनेगी जोड़ी !

मुंबई ( 6  मई ) ऋषि कपूर को अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म मिली है। इन दोनों ने 70 और 80 के दशक में कई फिल्मों में साथ काम किया। अब ये सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर देखने को मिलेगी। ऋषि कपूर ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है। ऋषि कपूर ने […]

मुंबई ( 6  मई ) ऋषि कपूर को अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म मिली है। इन दोनों ने 70 और 80 के दशक में कई फिल्मों में साथ काम किया। अब ये सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर देखने को मिलेगी। ऋषि कपूर ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की है। ऋषि कपूर ने ट्विटर पर अमिताभ बच्चन की तस्वीर डालते हुए लिखा है कि ‘इनके साथ काम करना मेरे लिए गर्व की बात है। टीम के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़नी शुरू की है। आगे की जानकारी के लिए इंतजार कीजिए ‘ https://twitter.com/chintskap/status/860500423035289600 अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने एक साथ अमर अकबर एंथोनी जैसी सुपर हिट फिल्म में काम किया था। इस फिल्म में विनोद खन्ना अमर को रोल में थे। कुछ दिन पहले ही उनका निधन हो गया है। अमिताभ और ऋषि  ‘कभी-कभी’  ‘नसीब’ और’ कूली फिल्म में भी साथ काम कर चुके हैं। अमिताभ और ऋषि के फैन्स को इंतजार है इनकी आने वाली नई फिल्म का।

First published on: May 06, 2017 04:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.