Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

अभिजीत के सपोर्ट में सोनू निगम ने छोड़ा ट्विटर, सोनू ने किए 24 ट्वीट्स

मुंबई ( 24 मई )  ट्विटर ने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर एकाउंट बंद किया तो उनके समर्थन में आगे आए है सोनू निगम। अभिजीत ने ट्विटर पर महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद उनका अकाउंट बंद कर दिया गया था। सोनू निगम ने ट्विटर पर लगातार 24 ट्विट किए और कहा कि […]

मुंबई ( 24 मई )  ट्विटर ने सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर एकाउंट बंद किया तो उनके समर्थन में आगे आए है सोनू निगम। अभिजीत ने ट्विटर पर महिलाओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी जिसके बाद उनका अकाउंट बंद कर दिया गया था। सोनू निगम ने ट्विटर पर लगातार 24 ट्विट किए और कहा कि ट्विटर पर हर रोज लोग ऐसी बातें करते हैं। मीडियावालों का या जिसे भी स्क्रीनशॉट लेना है लेकर रख लें क्योंकि मैं ट्विटर को अलविदा कहने वाला हूं। सोनू निगम ने साथ ही ये भी कहा कि अगर अभिजीत का अकाउंट सस्पेंड किया जाता है तो 90 प्रतिशत लोगों का सस्पेंड हो जाना चाहिए। सोनू ने अपने पहले ट्वीट में  लिखा कि वो ट्विटर को अलविदा कहने वाले हैं इसलिए उनके ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट्स ले लिए जाए ।  सोनू ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं आज इस एकतरफा व्‍यवहार के विरोध में ट्विटर छोड़ रहा हूं. हर तार्किक, समझदार देशभक्‍त और मानवतावादी को ऐसा ही करना चाहिए’ । अपने अगले ट्वीट में सोनू ने लिखा, ‘मैं न राइट विंग से हूं न लेफ्ट विंग से. मैं हर किसी के विचारों की इज्‍जत करता हूं पर मुझे लगता है यहां आप सब कहीं से ही हैं।’  सोनू निगम ने लेफ्ट की नेता शेहला रशीद पर भी वार किया । सोनू ने अगले ट्वीट में लिखा, ‘अगर उनका अकाउंट डिलीट हो सकता है तो उनका (शेहला का) क्‍यों नहीं? और उन सब बेवकूफों का क्‍यों नहीं जो हर मौके पर मां और बहनों को गालियां देते हैं.’ एक महिला गौतम गंभीर की फोटो आर्मी जीप के आगे लगा कर दिखा सकती है और परेश रावल को यही किसी और के साथ करने के लिए कहने पर आलोचना झेलनी पड़ रही है.’ सोनू निगम ने अरूंधती रॉय पर निशाना साधा। कहा कि अरुंधती रॉय को कि कश्मीर पर अपनी राय रखने का अधिकार है लेकिन देश के बाकी लोगों को भी अरुंधती के विचार पर अपनी बात रखने का हक है। सोनू निगम ने ये भी लिखा है कि अभिजीत की भाषा गलत हो सकती है लेकिन दूसरे लोग भी ट्विटर पर मां -बहन के नाम की गालियां लिखते हैं। सोनू निगम ने अपने ट्वीट्स में कहा कि अभिजीत दा की भाषा गलत हो सकती है लेकिन क्‍या शेहला का बीजेपी का सेक्‍स रैकेट से जोड़ना उसके समर्थकों को उकसाने के लिए काफी नहीं था? सोनू निगम के सपोर्ट में ट्विटर पर हजारों लोग लिख रहे हैं।  ट्विटर पर फिलहाल लोग दो धड़ों में बंट गए हैं।  

First published on: May 24, 2017 02:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.