Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

अब में रोबो 2.0 और बाहुबली 2 में होगा मुकाबला, क्या बाहुबली से जीतेगा रोबो ?

मुंबई ( 3 जून ) सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म रोबो 2.0 पूरी तरह तैयार है । ऐसा कहा जा रहा है रोबो 2.0 रिकॉर्ड्स के मामले में  बाहुबली 2 को दे सकता है टक्कर।  बाहुबली भारत में  6000 पर्दों पर रिलीज़  की गई थी और 4 भाषाओं में डब की गई थी जिसमें […]

मुंबई ( 3 जून ) सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म रोबो 2.0 पूरी तरह तैयार है । ऐसा कहा जा रहा है रोबो 2.0 रिकॉर्ड्स के मामले में  बाहुबली 2 को दे सकता है टक्कर।  बाहुबली भारत में  6000 पर्दों पर रिलीज़  की गई थी और 4 भाषाओं में डब की गई थी जिसमें तेलुगू ,  तमिल , हिन्दी   और मलयालम थी । तो वहीं  अब रोबो 2.0 सारे रिकॉर्ड तोड कर देश  भर की  15 भाषाओं में रिलीज़  की जाएगी । रोबो 2.0 को जापानी ,चीनी और कोरीयन  भाषा में भी डब किया जाएगा है।   फिल्म का काम अपने अतिंम चरण में है और यह फिल्म जनवरी 2018 तक रिलीज़ की जाएगी । कनाडा  के एक स्टूडियो में फिल्म के VFX  का काम जोर शोर से चल रहा है । रोबोट 2.0 में जबरदस्त ग्राफिक्स देखने को मिलेगा । हो सकता है VFX के मामले में बाहुबली को रोबो अच्छी टक्कर दे।  इस फिल्म का प्रीक्वल  सभी भाषाओं में बहुत सफल रहा था इसी को देख कर निर्माता  ने इसे दूसरी  भाषाओं में रिलीज़ करने का फैसला किया है । इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन मुख्य भूमिका में नज़र आऐंगी और विलन के रुप में अक्षय अपनी छाप छोडेंगें ।
रोबो 2.0 के अलावा रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म ‘काला करिकालन’ की शूटिंग में बिजी़ हैं जो कि इस साल के अंत तक  रिलीज़ हो जाएगी ।  इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में मुम्बई में की  गई । इस फिल्म में रजनी के अलावा नाना पाटेकर, हुमा कुरेशी और अंजली पाटिल भी होंगी।  अब देखने वाली बात ये होगी कि बाहुबली का आगे रजनीकांत का जादू चल पायेगा या नहीं  ।
First published on: Jun 03, 2017 07:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.