Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

अजय देवगन की वजह से आजतक मैंने शादी नहीं की – तब्बू

मुंबई ( 29 जून ) तब्बू ने बॉलीवुड में अपनी पहली हिट फिल्म अजय देवगन के साथ दी थी। तब्बू ने अजय के साथ कई फिल्में की और आने वाले दिनों में वो अजय के साथ फिल्म गोलमाल अगेन में दिखेंगी। 45 साल की तब्बू ने अबतक शादी नहीं की है। उनके मुताबिक, अजय देवगन की वजह […]

मुंबई ( 29 जून ) तब्बू ने बॉलीवुड में अपनी पहली हिट फिल्म अजय देवगन के साथ दी थी। तब्बू ने अजय के साथ कई फिल्में की और आने वाले दिनों में वो अजय के साथ फिल्म गोलमाल अगेन में दिखेंगी। 45 साल की तब्बू ने अबतक शादी नहीं की है। उनके मुताबिक, अजय देवगन की वजह से वे अब तक अनमैरिड हैं। एक पब्लिकेशन से बातचीत में तब्बू ने यह भी कहा कि वे उम्मीद करती है कि अजय ने जो किया, उसका उन्हें मलाल भी होना चाहिए। तब्बू ने एक इंटरव्यू में  कहा है कि अजय और मैं एक-दूसरे को 25 साल से जानते हैं। वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं। अजय मेरी जिदंगी में तबसे से है जबसे मैंने करियर में बढ़ना शुरु किया और उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी। उन दिनों समीर और अजय मेरी ऊपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किया करते थे और जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता था तो दोनों उनको पीटने की धमकी तक देते थे। दोनों काफी बदमाश थे और अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं। अजय और तब्बू ने साथ-साथ ‘विजयपथ’ , ‘हकीकत’, ‘तक्षक’ (1999) और ‘दृश्यम’ में साथ काम किया है । 90 के दशक में इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। तब्बू ने अब  अजय की पोल खोल दी है। वो अजय ही थे जिसकी वजह से तब्बू के नजदीक जाने की हिम्मत किसी लड़के ने नहीं की। जबभी तब्बू से कोई दोस्ती करने की कोशिश करता था तो अजय उसकी पिटाई कर देते थे।  तब्बू ने कहा है कि “मैं हर-दूसरे दिन अजय से कहती हूं कि मेरे लिए सूटेबल लड़का ढूंढो । खैर, यह तो मजाक है। मेरा और अजय का रिश्ता काफी अच्छा है। सभी मेल एक्टर्स में से अगर मेरे लिए कोई ज्यादा मायने रखता है तो वे अजय हैं। वे बच्चे की तरह हैं और आज भी बहुत प्रोटेक्टिव हैं।”

First published on: Jun 29, 2017 07:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.