Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

अगले साल ईद पर सलमान -रणबीर में टक्कर ! क्या है सच जानिए

बॉलीवुड में आए दिन बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े सितारों की जंग की बात सामने आती रहती है। कई फिल्में साथ रिलीज हुई और हिट भी हुईं। पिछले दिनों कहा जा रहा था कि रणबीर और सलमान जो कि आपस में बात तक नहीं करते उनके बीच अगले साल ब़ॉक्स ऑफिस की जंग होगी। साल […]

बॉलीवुड में आए दिन बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े सितारों की जंग की बात सामने आती रहती है। कई फिल्में साथ रिलीज हुई और हिट भी हुईं। पिछले दिनों कहा जा रहा था कि रणबीर और सलमान जो कि आपस में बात तक नहीं करते उनके बीच अगले साल ब़ॉक्स ऑफिस की जंग होगी। साल 2018 में ईद के मौके पर दोनों स्टार्स की फिल्में रिलीज होंगी।  लेकिन फिल्म दत्त के डायरेक्टर प्रोड्यूसर राज कुमार हीरानी ने इस खबर को अब गलत बताया है। राजकुमार हीरानी ने ये क्लियर कर दिया है कि रणबीर कपूर स्टाटर फिल्म दत्त अपने तय रिलीज डेट यानी 30 मार्च 2018 को ही रिलीज होगी। राजू हीरानी  ने कहा  है कि दत्त और सलमान की फिल्म में क्लैश की खबर अफवाह है। बता दें कि इस फिल्म में हमें संजय दत्त की जिंदगी के कई पहलु देखने को मिलने वाले है। इस फिल्म में रणबीर 6 लुक में नजर आएंगे। रणबीर इन दिनों फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में जुटे हैं। 14 जुलाई को जग्गा जासूस रिलीज हो रही है। रणबीर इसके बाद अपनी फिल्म दत्त और अयान मुखर्जी के साथ सुपर हीरो वाली फिल्म में बिजी हो जाएंगे।

First published on: Jul 04, 2017 07:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.