TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

जरीन खान की मां आईसीयू में भर्ती, एक्ट्रेस ने फैंस से की दुआ करने की अपील

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों कठिन समय से गुजर रही हैं। अभिनेत्री की मां को अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनके जल्द ठीक होने के लिए जरीन खान ने फैंस से दुआ करने के अपील भी की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर के जरिए फैंस को अपनी मां की तबीयत […]

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) इन दिनों कठिन समय से गुजर रही हैं। अभिनेत्री की मां को अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनके जल्द ठीक होने के लिए जरीन खान ने फैंस से दुआ करने के अपील भी की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर के जरिए फैंस को अपनी मां की तबीयत के बारे में बताया है। जरीन खान (Zareen Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि उनकी मां की अचानक तबीयत बिगड़ गई और देर रात उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। जरीन खान (Zareen Khan) ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, “मेरी मां की तबीयत फिर से खराब हो गई है.कल रात उन्हें फिर से अस्पताल ले जाना पड़ा। वह इस समय ICU में एडमिट हैं.आप सभी से अनुरोध है कि कृपया मेरी माँ के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें.” आपको बता दें कि इससे पहले पिछले साल भी जरीन की मां की तबीयत एकाएक बिगड़ी थी। उस समय भी उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा था। उस दौरान उन्हें करीब एक महीने से अधिक समय तक अस्पताल के चक्कर लगाने पड़े थे। इस दौरान जरीन खान को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। इस के बाद लगातार उनकी मां की सेहत ठीक नहीं है। ज़रीन खान का फिल्मी कैरियर आपको बता दें कि जरीन खान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2010 में सलमान खान की फिल्म वीर से की थी. इस फिल्म में सलमान खान ने ही उन्हें पहला मौका दिया था.हालांकि फिल्म वीर सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद ज़रीन खान को फिल्म हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 3, वजह तुम हो और अक्सर 2 जैसी फिल्मों में देखा गया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.