TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Zareen Khan Birthday: कैटरीना कैफ की हमशक्ल मानी जाती हैं जरीन खान, ऐसे मिली पहली फिल्म

Happy Birthday Zareen Khan: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की हमशक्ल जरीन खान (Zareen Khan) आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं। एक समय था जब कटरीना अपने जलवों से बॉलीवुड पर राज करती थी इसी बीच बॉलीवुड में एंट्री हुई जरीन खान की।जरीन खान को देखकर हर कोई दंग […]

Happy Birthday Zareen Khan: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की हमशक्ल जरीन खान (Zareen Khan) आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं। एक समय था जब कटरीना अपने जलवों से बॉलीवुड पर राज करती थी इसी बीच बॉलीवुड में एंट्री हुई जरीन खान की।जरीन खान को देखकर हर कोई दंग था। जरीन खान बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के साथ की थी। वहीं जरीन खान ने भी फिल्म वीर से सलमान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। और इस फिल्म के बाद वह सभी के दिलों में बस गईं थीं। हालांकि सलमान खान के साथ कि गयी यह फ़िल्म हिट ना हो सकी। जरीन खान ने अपने जीवन में कई आर्थिक संकटों का सामना करते हुए फिल्मों में जगह बनाई है।     और पढ़िए Ranbir Alia: रणबीर-आलिया की शादी को 1 महीना पूरा, पति संग इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस   आपको बता दें कि जरीन खान अपने परिवार के लिए शुरू से संघर्ष करना पड़ा था। दरअसल जरीन के बचपन में ही घर की जिम्मेदारियां उनके कंधों ओर आ गयी क्योंकि जरीन की छोटी सी उम्र में ही उनके माता पिता का तलाक हो गया था। और कुछ ही समय बाद पिता के इंतकाल के बाद उनके घर में उनकी मां और बहन ही रहीं और पिता के गुजर जाने के बाद उनके परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब हो गई थी। ऐसे में जरीन को घर की जिम्मेदारियों का एहसास हुआ ऐसे में उन्होंने कॉल सेंटर में काम कर अपना परिवार को संभालना पड़ा था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जरीन खान अपने पिता के इंतकाल को लेकर अपने व्यूज रख चुकी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जरीन में कहा था कि पिता के इंतकाल के दिन ही उन्होंने अपनी मां को समझाया और कहा कि सब ठीक हो जाएगा। उसके बाद उन्होंने मेहनत शुरू की। कॉल सेंटर में काम करने के बाद जरीन की किस्मत में एक नया मोड़ आया। ऐसा भी कहा जाता है कि जरीन को सलमान इस वजह से इंडस्ट्री में लाये थे क्योंकि वह कैटरीना जैसी दिखती थीं, हालाँकि जरीन इस पर सफाई दे चुकीं हैं। वैसे इन दिनों जरीन बिग बॉस में नजर आ चुके शिवाशीष मिश्रा को डेट कर रहीं हैं।   और पढ़िएManushi Chhillar Birthday: विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर ने किस तरह पूरा किया हरियाणा से फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर?, जानें वीर साल 2010 में रिलीज हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। सलमान खान ने जरीन को हिरोइन तो बना दिया, लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं चला। खैर वीर के बाद एक्ट्रेस हाउसफुल 2, हेट स्टोरी 2, वजह तुम हो, अकसर 2 और 1921 में भी नजर आईं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.