Whistle Baja 2.0 Song: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जेड़ी ने फिर से मचाया धमाल, देखें वीडियो

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हीरोपंती’ के साथ डेब्यू किया था। तभी से भारतीय सिनेमा को एक उभरता हुआ नया कलाकार मिल गया था। इस फिल्म में उनके डॉयलाग से लेकर एक्शन सीन तक सारी चीजें फैंस को काफी पसंद आई थी। लेकिन इसी के साथ अगर बात करें इस फिल्म के गानें ‘व्हिसल बाजा’ की तो इसमें टाइगर और कृति की केमिस्ट्री लोगों को अच्छी लगी थीं। वहीं इस गाने में अपने शानदार डांस मूव्स के लिए भी इन दोनों स्टार्स ने सुर्खियां बटोरी थीं।

हालांकि इसी बीच अब लगभग 8 साल बाद उस गाने का नया वर्जन रिलीज किया गया है। जिसमें कृति और टाइदर श्रॉफ की बेमिसाल जोड़ी फिर से देखने को मिल रही है। हाल ही में, टाइगर ने अपनी पहली फिल्म हीरोपंती के मोस्ट पॉपुलर ‘व्हिसल बाजा’गाने के इस रिप्राइज्ड वर्जन की एक झलक भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

 

और पढ़िएहीरोपंती-2 के लिए टाइगर श्रॉफ ने जोखिम में डाली जान, चलती ट्रेन के सामने किया स्टंट

 

टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये नए गाने का एक छोटा सा क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरे और कृति के नाल तू व्हिसल बजा’। अब इस नए गाने के रिलीज होने के बाद टाइगर और कृति के शानदार डांस मूव ने पूरे देश को मदहोश कर दिया है।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘हीरोपंती 2’ का नया गाना है। जब मेकर्स ने ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग शुरू करने का प्लान बनाया था, तभी उन्होंने ‘व्हिसल बजा 2.0’ की प्लानिंग भी शुरू कर दी थी। ऐसे में अगर बात करें ‘व्हिसल बजा 2.0’ की तो ये कई लोगों को उतना बेहतरीन नहीं लग रहा, जितना कि पहले वाला गाना लगा था। उस गाने ने कई दिनों तक म्यूजिक चार्ट में अपनी जगह बनाए रखी थी लेकिन इस गाने को सुनकर ऐसा नहीं लग रहा है कि ये टाइगर के फैंस को बहुत खुश करेगा। ऐसे में आपको ये गाना कैसा लगा, ये आप खुद सुनकर पता कर सकते हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click here  – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version