Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Viral Video: शादी में बारातियों ने लुटाए ऑनलाइन पैसे, फैंस बोले-‘डिजिटल इंडिया’

Viral Video: शादी देखने और शादी में जाने का मजा ही अलग होता है। हर किसी की शादी में कुछ ऐसा जरूर होता है जिसकी चर्चा जरूर होती हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर अक्सर शादी के वीडियोज वायरल होते रहते हैं। वहीं अब एक वीडियो इंटरनेट पर छा रहा है जिसमें एक अलग ही नजारा […]

Video Viral
Video Viral

Viral Video: शादी देखने और शादी में जाने का मजा ही अलग होता है। हर किसी की शादी में कुछ ऐसा जरूर होता है जिसकी चर्चा जरूर होती हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर अक्सर शादी के वीडियोज वायरल होते रहते हैं। वहीं अब एक वीडियो इंटरनेट पर छा रहा है जिसमें एक अलग ही नजारा देखने को मिला जहां बारितियों ने बिना पैसे न्योछावर किए दुल्हे राजा पर इतने रुपये वार दिए।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे राजा पर बाराती ऑनलाइन पेमेंट कर रहे हैं। वो स्कैनर खोलकर दुल्हे राजा पर वार रहे हैं जिसे देखकर किसी की भी हंसी नहीं रुक रही हैं। इतना ही नहीं ढोल-नगाड़े बज रहे हैं। दुल्हें के साथ उनके परिवार के लोग और दोस्त नाच रहे हैं। इतना ही नहीं, दुल्हे से वारकर ऑनलाइन पैसे वो बाजे और ढोल वालों को दे रहे हैं।

दुल्हे राजा भी हैरान!

शादी में ऐसा नजारा पहली ही बार देखने को मिल रहा है। दोस्तों और परिवार का ऐसी हरकत देखकर दुल्हे राजा भी हैरान हो रहे हैं। वो भी यही सोच रहे होंगे कि कुछ मिल रहा है या नहीं! ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसे देखकर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी हैं। महज कुछ ही देर में इस वीडियो को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है।

फैंस ने किए मजेदार कमेंट

वायरल वीडियो में हो रहे कमेंट्स की बात करें तो, एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘ऑनलाइन’ लिखा। वहीं एक अन्य यूजर ने ‘नो कैश’ लिखा। वीडियो को देखकर हजारों यूजर्स ने हंसी वाली इमोजी बना रहे हैं साथ ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। अक्सर शादियों में ऐसे कारनामे देखने को मिलते रहते हैं जो पहले कभी ना देखें हो और वो फिर ट्रेंड में आ जाता है जिसे देखकर बाकी लोग भी इसे फॉलो करते हैं।

 

First published on: Sep 29, 2022 03:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.