Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vikram Vedha: ‘लाल सिंह चड्ढा’ को सपोर्ट करना ऋतिक रोशन को पड़ा भारी, यूजर्स ने किया ट्रोल

- Advertisement -

Boycott Vikram Vedha: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा'(Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि एक्टर की इस फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड चल रहा है। फिल्म के रिलीज के पहले से ही एक्टर इस बॉयकॉट ट्रेंड (Boycott Trend) का सामना कर रहे हैं। हालांकि, आमिर के अलावा अब एक और बॉलीवुड एक्टर नेटिजन्स के निशाने पर आ गए हैं।

दरअसल हैंडसम हंक ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) इन दिनों ‘लाल सिंह चड्ढा’ को सपोर्ट करने के चक्कर में ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन ने आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल, एक्टर ने आमिर की फिल्म पर रिव्यू देते हुए लिखा, अभी-अभी मैंने लाल सिंह चड्ढा देखा हैं। मैंने इस फिल्म के दिल को महसूस किया। प्लस और माइनस एक तरफ, यह फिल्म सिर्फ शानदार है। इस रत्न को याद मत करो दोस्तों! जाओ ! अभी जाओ । इस पर नजर रखें। यह खूबसूरत है। सिर्फ सुंदर।

 

एक्टर के इस ट्वीट के बाद से ही उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा नेटिजन्स उनकी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा'(Vikram Vedha) को बॉयकॉट करने की धमकी भी दे रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं लाल सिंह चड्ढा के विरोध के बाद अब ट्विटर पर #BoycottVikramVedha ट्रेंड की भी शुरुआत हो गई है।

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा को लेकर हिंदू संगठन सनातन रक्षक सेना (Sanatan Rakshak Sena) ने आरोप लगाया है कि इस फिल्म में हिंदू देवताओं का और हिंदू धर्म का मजाक उड़ाया गया है। इसके बाद रिलीज से कुछ दिनों पहले ही आमिर और करीना द्वारा दिए गए बयानों को लेकर इस फिल्म के खिलाफ ट्विटर पर बॉयकॉट ट्रेंड शुरू हो गया था।

बात करें अगर ऋतिक के अपकमिंग फिल्म की तो ‘विक्रम वेधा’ साउथ में बनी इसी नाम के फिल्म की रिमेक है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर आर माधवन (R Madhavan) और साउथ के पॉपुलर एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) ने अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म की स्टोरी एक विक्रम नाम के पुलिस ऑफिसर की हैं, जिसे वेधा नाम के एक खतरनाक गैंगस्टर को मारने का मिशन दिया गया होता है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss