--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सारा अली खान के क्रश कहने पर आया विजय देवरकोंडा का रिएक्शन, बोले- आई लव….

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण के 7 वें सीजन की शुरुआत हो गई है। सीजन के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मेहमान बनकर आए थे। दोनों स्टार्स ने करण के शो में कई खुलासे किए थे। अब हाल ही में करण जौहर ने दूसरे एपिसोड की झलक फैंस के साथ शेयर की है।

आपको बता दें कि हाल ही में करण जौहर ने कॉफी विद करण के सेकंड एपिसोड का प्रोमो (Koffee With Karan 7 Promo) शेयर किया है। इस बार करण के साथ कॉफी की चुस्की लेने सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) पहुंची हैं। बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस ने करण के शो में कई राज खोले। यहां तक कि सारा ने साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) को अपना क्रश तक बता दिया।

और पढ़िए:-इस सुपरस्टार को डेट करना चाहती हैं सारा अली खान, करण जौहर के शो में किया खुलासा

 

आपको बता दें कि, सारा अली खान ने जैसे ही विजय देवरकोंडा को अपना क्रश बताया, साउथ एक्टर भी इस पर रिएक्ट देने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने शो का प्रोमो वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, ‘मुझे पसंद आया कि, कैसे तुमने ‘देवरकोंडा’ कहा। सबसे क्यूट है।जान्हवी और सारा को मैं अपना बिग हग और प्यार भेज रहा हूं।’

और पढ़िए:-करण के पहले एपिसोड ने बनाया रिकॉर्ड, जाहिर की खुशी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सारा अली खान और जान्हवी कपूर का यह प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।
- Advertisement -
Exit mobile version